×

Samantha Ruth Prabhu की थ्रिलर फिल्म Yashoda ने रिलीज़ से पहले ही कमाए 55 करोड़ रुपये, रचा इतिहास!

Samantha Ruth Prabhu’s Yashoda :एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' रिलीज से पहले ही हिट हो गई है। थ्रिलर फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही लगभग 55 करोड़ रुपये कमाए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Nov 2022 5:53 AM GMT
Samantha Ruth Prabhu
X

Samantha Ruth Prabhu in Yashoda (Image Credit-Social Media)

Samantha Ruth Prabhu's Yashoda : एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग तेलगू फिल्म 'यशोदा' रिलीज से पहले ही हिट हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थ्रिलर फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही लगभग 55 करोड़ रुपये कमाए हैं। ये कलेक्शन फिल्म यशोदा जो एक महिला केंद्रित फिल्म है उसके लिए अबतक की रिलीज़ से पहले सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनती है। इस तरह से 'यशोदा' सबसे ज़्यादा प्री-रिलीज़ कलेक्शन वाली एक्ट्रेस सामंथा की सोलो मूवी भी है।

इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने इस आकड़ों को शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उनके ट्वीट के मुताबिक, फिल्म के डिजिटल राइट्स 24 करोड़ रुपये में बिके हैं। सैटेलाइट राइट्स 13 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं, जबकि हिंदी डबिंग राइट्स और ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स क्रमश: 3.5 करोड़ रुपये और 2.5 करोड़ रुपये में बिके हैं। उन्होंने ये भी कहा कि भारत के भीतर फिल्म के थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स (Theatrical Distribution Rights) 12 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

फिल्म सरोगेट मदरहुड के संवेदनशील विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी एक सरोगेट मां यशोदा की है , जो अनजाने में सरोगेसी रैकेट में शामिल हो जाती है और बाद में अपराधियों को न्याय दिलाने के लिए निकल पड़ती है। ऊ अंतवामा फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस को अपने बीमारी से जूझने के बारे में बताया था। उन्होंने मायोसिटिस से पीड़ित होने के बारे में खुलकर बात की थी, ये एक दुर्लभ ऑटोइम्यून स्थिति है । हालांकि, सामंथा ने अपनी बीमारी को अपने काम के बीच नहीं आने दिया और हाल ही में सेट पर 'यशोदा' का प्रमोशन करने के लिए लौट आई।

हालांकि सामंथा ने ये भी स्पष्ट किया कि बीमारी का पता लगने पर वो काफी परेशान हो गईं थीं लेकिन ये बीमारी जानलेवा नहीं है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि मीडिया स्वास्थ्य की स्थिति को बढ़ा-चढ़ाकर पेश न करे। "मैं एक बात साफ करना चाहतीं हूं। मैंने अपनी स्थिति को जानलेवा बताते हुए बहुत सारे लेख देखे। मैं जिस अवस्था में हूं, वो जीवन के लिए खतरा नहीं है। फिलहाल, मैं अभी मरी नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि ये हैडलाइन बहुत आवश्यक थीं।"

सामंथा ने ये भी कहा कि उन्होंने अपनी बीमारी से कैसे मुकाबला किया। मीडिया को बताते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि मेरे स्वास्थ्य स्थिति में बार-बार उतार-चढ़ाव आया और उन्होंने इसे न्यू नार्मल के रूप में स्वीकार किया है। "जैसा कि मैंने अपनी पोस्ट (इंस्टाग्राम) में कहा, कुछ दिन अच्छे होते हैं और कुछ बुरे। कुछ दिन तो मुझे लगा कि एक कदम और चलना भी मुश्किल होगा। लेकिन जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि क्या मैं इतना कुछ कर चुकी हूं और यहां तक ​​आ गयी हूं। मैं यहाँ लड़ने के लिए हूँ।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story