×

Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को मिली धमकी, भेजे जा रहे हैं अश्लील मैसेज, जानें पूरा मामला

Sameer Wankhede: मुंबई NCB के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को धमकी मिलने का मामला सामने आया है, जिसके बाद समीर ने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 May 2023 4:11 PM GMT
Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को मिली धमकी, भेजे जा रहे हैं अश्लील मैसेज, जानें पूरा मामला
X
Sameer Wankhede (Image Credit: Instagram)

Sameer Wankhede: मुंबई NCB के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस बीच समीर ने एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि उनको और उनकी पत्नी को पिछले 4 दिनों से धमकी मिल रही है और सोशल मीडिया पर उन्हें कई अश्लील भरे मैसेज भी आ रहे हैं। इस मामले में समीर ने मुंबई पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है।

समीर वानखेड़े को मिल रही धमकी

दरअसल, समीर ने बताया, ''मुझे और मेरी पत्नी को पिछले 4 दिनों से धमकी मिल रही है और सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज आ रहे हैं। मैं इसके बारे में आज मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा।'' वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व मुंबई जोन प्रमुख ने कहा, "मैं आज इसके बारे में मुंबई पुलिस आयुक्त को लिखूंगा और विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा।" उनके मामले की सुनवाई आज फिर बॉम्बे हाईकोर्ट करेगा। बता दें, समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर एक एक्ट्रेस हैं।

समीर वानखेड़े पर लगे हैं कई आरोप

2021 तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल प्रमुख के रूप में, समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच का नेतृत्व किया, जिसमें सुशांत सिह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल और ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी और आर्यन खान के खिलाफ आरोप नहीं लगाने का वादा किया। इस रिश्वत राशि में से 50 लाख रुपए प्राप्त हुए। लेन-देन को केपी गोसावी ने अंजाम दिया था, जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई थी, लेकिन केपी गोसावी एनसीबी के अंदरूनी सूत्र नहीं हैं और उन्हें मामले में वानखेड़े द्वारा खुली छूट दी गई थी।

शाहरुख खान संग लीक हुई थी समरी वानखेड़े की चैट

दरअसल, पिछले दिनों शाहरुख खान और समीर वानखेड़े के बीच हुई बातचीत लीक हो गई थी। जब आर्यन इस केस की वजह से जेल की सलाखों के पीछे कैद थे, तब शाहरुख खान और समीर वानखेड़े के बीच व्हाट्सएप पर बातचीत हुई थी, जो अब लीक हो चुकी है। इस चैट में शाहरुख को समीर से विनती करते हुए देखा गया था, जहां वह अपने बेटे आर्यन के लिए समीर से गुजारिश करते दिख रहे थे कि वह उनके बेटे को नुकसान ना पहुंचाएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story