×

Sameer Wankhede Wife: NCB के समीर वानखेडे़ की पत्नी इन दिनों चर्चा में हैं, जानें कौन हैं Kranti Redkar?

एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस के चलते एक बार फिर समीर वानखेड़े चर्चा में आ गए हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 14 Oct 2021 10:32 AM GMT
Sameer Wankhede with his wife Kranti Redkar
X

समीर वानखेडे़ उनकी पत्नी क्रांति रेडकर (फोटो : सोशल मीडिया )

Sameer Wankhede Wife: जब से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ड्रग्स के सेवन का खुलासा हुआ है तब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Today News) जांच में जुटी हुई है । लेकिन पिछले कुछ समय से NCB जोनर डायरेक्टर समीर वानखेडे़ (Sameer Wankhede Wiki) की चर्चा काफी ज्यादा होने लगी है । वह सुशांत सिंह राजपूत मामले (Shushan singh Rajput Case) से पहली बार सुर्ख़ियों में आए थे । जिसके बाद अब एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (shahrukh khan son Aryan khan)के मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस(cruise ship drugs case) के चलते एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं । इस वक़्त उनकी छवि सभी को पसंद आ रही हैं । वो ड्रग्स माफिया से लेकर सेलिब्रिटीज तक के ड्रग केस को हैंडल कर रहे हैं । जैसे समीर वानखेडे़ लगातार आर्यन खान केस में जांच कर रहे हैं,उनके काम को सभी पसंद कर रहे हैं । लेकिन इन दिनों उनसे भी ज्यादा चर्चा उनकी पत्नी की हो रही है । कौन हैं समीर वानखेडे़ की पत्नी (Kaun Hai Sameer Wankhede Ki Patni) जिनकी सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा?

समीर वानखेड़े की पत्नी (फोटो : सोशल मीडिया )

समीर वानखेडे़ की पर्सनल लाइफ (Sameer Wankhede Personal Life) के बारे में बात की जाए तो उन्होंने क्रांति रेडकर से शादी (Sameer Wankhede ne Kranti Redkar se ki shadi) की है । बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि समीर वानखेडे़ की पत्नी पेशे से एक अभिनेत्री हैं । चलिए जानते हैं कौन हैं क्रांति रेडकर? क्रांति रेडकर की बॉलीवुड फिल्में कौन सी हैं? और भी बहुत कुछ ।

कौन हैं क्रांति रेडकर? (kaun hain Kranti Redkar)

क्रांति रेडकर अभिनेत्री हैं । उन्होंने मराठी फिल्में सहित कई मराठी सीरियल में काम किया है। उनका जन्म 17 अगस्त, 1982 मुंबई में हुआ । मुंबई में ही पली-बड़ी और माटुंगा के रामनारायण रुइया कॉलेज से शिक्षा ग्रहण की।

क्रांति रेडकर फैमिली (Kranti Redkar Family )

अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने मार्च, 2017 में समीर वानखेड़े से शादी की । उनके जुड़वां बेटियां हैं ।

क्रांति रेडकर करियर (Kranti Redkar Career)

क्रांति रेडकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2000 की मराठी फिल्म 'सून असवी आशी' से की थी । कई मराठी फिल्में में नज़र आईं क्रांति रेडकर ने हिंदी फिल्म में हाथ आजमाया है । प्रकाश झा की बॉलीवुड फिल्म गंगाजल (2003) में काम किया (Kranti Redkar bollywood film gangajal) । क्रांति रेडकर की सुपर हिट गानों में कोम्बडी पल्ली, तंगड़ी धरुन ....लंगड़ी घलाया लागली शामिल है।

क्रांति रेडकर सोशल मीडिया पर एक्टिव (Sameer Wankhede Wife Kranti Redkar social media)

आपको बता दें, फिल्मों के अलावा क्रांति रेडकर सोशल मीडिया (Kranti Redkar social media )पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपनी कई तस्वीरे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं (Kranti Redkar instagram) , जिसमें से ज्यादा तर तस्वीरें उनकी फैमिली के साथ हैं । अपनी बेटियों के साथ साथ अभिनेत्री अपने पति समीर वानखेडे़ का भी अच्छे से ख्याल रखती हैं । उन्हें उनका स्पेस देती हैं।

बता दें, 40 साल के समीर वानखेडे़ भी मुंबई के ही रहने वाले हैं । उनके पिता भी एक पुलिस अफसर हैं । 2004 बैच के भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी, वानखेड़े एयर इंटेलीजेंस यूनिट के डिप्टी कमिश्रनर रहे हैं । वह नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी के एडिशनल एसपी भी रह चुके हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story