×

एक हफ्ते में समीरा रेड्डी ने कम किया अपना वजन, सोशल मीडिया पर शेयर किया सिक्रेट

समीरा ने आगे बताया, “हम यहां पर थोड़े से समय के लिए कोई छोटा लक्ष्य लेकर नहीं चल रहे हैं। हम अपना वजन घटाए रखने के लिए एक लॉन्ग टर्म गोल लेकर चल रहे हैं।”

Newstrack
Published on: 16 March 2021 10:33 AM GMT
एक हफ्ते में समीरा रेड्डी ने कम किया अपना वजन, सोशल मीडिया पर शेयर किया सिक्रेट
X
एक हफ्ते में समीरा रेड्डी ने कम किया अपना वजन, सोशल मीडिया पर शेयर किया सिक्रेट

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) अपनी फिटनेस को लेकर काफी छाई हुई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि समीरा ने एक हफ्ते में 1 किलो से अधिक अपना वजन कम किया है। बता दें कि इन दिनों समीरा रेड्डी अपनी फिटनेस पर काफी फोकस कर रही है।

क्या है फिटनेस का राज

आपको बता दें कि समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपनी फिटनेस को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने वॉक आउट के बारे शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा है, “आज सुबह मैनें 45 मिनट तक योग की। अनुशासन और कड़ी मेहनत वो चीजें हैं जिनसे मैं हमेशा जुड़े रहना चाहती हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि फिट रहना पूरी तरह से एक अच्छी जीवन शैली बनाने के बारे में है।”

समीरा का डाइट प्लान

समीरा ने आगे बताया, “हम यहां पर थोड़े से समय के लिए कोई छोटा लक्ष्य लेकर नहीं चल रहे हैं। हम अपना वजन घटाए रखने के लिए एक लॉन्ग टर्म गोल लेकर चल रहे हैं।” उन्होंने अपने डाइट के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि बिना शुगर और बिना दुध वाले पेय पदार्थों का इस्तेमाल करती है और खाने में में मैं केवल संतुलित भोजन का इस्तेमाल करती हूं।

ये भी पढ़ें... चंद सिक्कों के लिए देश को बेचने वाले ये कलंकित अधिकारी

रोज बैडमिंटन खेलती है समीरा

डाइट के अलावा समीरा ने बताया कि वो रोज बैडमिंटन खेलती है, साथ ही साइकलिंग भी करती है। उन्होंनें फिटनेस पर अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखते हुए कहा, “हम यहां पर थोड़े से समय के लिए कोई छोटा लक्ष्य लेकर नहीं चल रहे हैं। हम अपना वजन घटाए रखने के लिए एक लॉन्ग टर्म गोल लेकर चल रहे हैं।” बताते चलें कि समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) के दो बच्चे है। वे हमेशा महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर अपनी बात रखती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story