×

Sameera Reddy: अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने घटाया वेट, शेयर की फोटो, दिए फिटनेस टिप्स

Sameera Reddy: फिल्म मैंने दिल तुमको दिया की फेम एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy ) इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 26 Jun 2021 4:11 AM GMT
समीरा रेड्डी
X

समीरा रेड्डी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Sameera Reddy: फिल्म मैंने दिल तुमको दिया की फेम एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy ) इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वह अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक देखा जा सकता है। इस फोटो में उन्होंने अपनी वजन को घटा लिया है।

बताया जा रहा है क समीरा अपनी वजन को कम करने के लिए काफी दिनों से वर्कआउट कर रही है। इस बीच समीरा ने अपने दो फोटोज का एक कोलाज शेयर की है। जिसमें लोग उनके ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग है। पहले वाले फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि समीरा का पेट बाहर निकला हुआ है और वहीं दूसरी फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि उनका पेट अब अंदर दिखाई दे रहा है।

इस फोटो को शेयर करते हुए समीरा ने कैप्शन में लिखा है कि फोटो अक्सर लोगों को धोखा देती है। अभी मैं अपने फिटनेस पर याद दिलाना चाहती हूं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि यह सच नहीं है यह बात सच है कि मैं अभी वर्कआउट कर रही हूं और मुझे इसका परिणाम भी देखने को मिल रहा हैं लेकिन अभी भी मेरा पेट वैसा ही है बस ठोड़ा कम हुआ है। कुछ महीनों तक में मेरा पेट अंदर चला जाएगा।

यही है मेरा हैशटैगफिटनेसमोटिवेशन और इसी के चलते मैं और मेहनत करती हूं। अभी मेरा यह हफ्ता बहुत अच्छा रहने वाला है समीरा ने आगे कहा कि अभी मेरा पेट कुछ कम हुआ है यह सब मेरे मेहनत से हुआ है। मुझे ऐसा लग रहा है कि इस दीवाली तक मेरा यह कर दिखाऊंगी। आपको बताते चलें कि समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की है जिसमें से फिल्म डरना मना है, प्लान, रेस, मुसाफिर, आदि है। अभी समीरा दो बच्चों की मां बन गई है। कुछ साल से वह फिल्मों में नजर नहीं आ रही है।

Shweta

Shweta

Next Story