×

Samrat Prithviraj: अक्षय बने पृथ्वीराज पर भारी पड़ गए चंदबरदाई बने सोनू सूद, फैंस ने पोस्टर की करी पूजा

Samrat Prithviraj:अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।लोग लीड रोल में अक्षय के बजाय सोनू के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jun 2022 11:07 AM GMT
Sonu Sood as Chand Bardai
X

Sonu Sood as Chand Bardai (Image Credit-Social Media)

Samrat Prithviraj: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। साथ ही फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रियां आनी भी शुरू हो गई है। जहाँ फिल्म में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में हैं वहीँ सोनू सूद चंदबरदाई की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। लोग लीड रोल में अक्षय के बजाय सोनू के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं साथ ही उनके पोस्टर पर दूध भी चढ़ाते नज़र आ रहे हैं।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज' शुक्रवार को रिलीज़ हुई तो लोगों ने इसके रिव्यु देना भी शुरू कर दिया। फिल्म में अक्षय की भूमिका सम्राट पृथ्वीराज की है वहीँ सोनू सूद पृथ्वीराज के दोस्त चंदबरदाई के रूप में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में दोनों का ही किरदार दमदार है लेकिन दर्शकों की प्रतिकिया की बात करें तो ज़्यादातार लोग सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया के ज़रिये उनके अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं।

जहाँ कोरोना काल में सोनू सूद कई लोगों के लिए भगवन की तरह प्रकट हुए और उनकी मदद को हाँथ आगे बढ़ाया वहीँ लोग भी अब उन्हें भगवान् की तरह पूजने भी लगे हैं। लोगों ने शुक्रवार को उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के रिलीज़ पर सोनू को दूध चढ़ाया साथ ही नारियल से उनकी आरती भी की। कई बच्चे तो फिल्म में उनके करेक्टर चंदबरदाई की गेटअप में डांस करते भी नज़र आये।

सोनू सूद को लोग मसीहे की तरह मानते हैं और उनके फैंस ने कुछ ऐसा ही किया फिल्म के रिलीज़ पर लोग सोनू के पोस्टर पर माला और दूध चढ़ाते नज़र आ रहे है। उनके फैंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फैंस कमैंट्स पर कमैंट्स कर के अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं,एक यूजर ने लिखा,'इसे कहते हैं असली हीरो,हम सभी आपको बहुत प्यार करते हैं सर,साथ ही मूवी काफी अच्छी है।'

वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा,'यही प्यार है लोगों का सोनू सर के लिए,और ये दिनबदिन और बढ़ता जायेगा।'


सोनू की हर कोई तारीफ कर रहा है कोई उन्हें सुपर हीरो बोल रहा तो कोई रियल हीरो।


आपको बता दें फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' यशराज बैनर के तहत बनी है। साथ ही फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है इसने शुक्रवार को

10 करोड़ का बिज़नेस किया है। फिल्म के वीकेंड पर अच्छी कमाई की आशा की जा रही है। इसका निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म में मानुषी छिल्लर भी हैं जिनका ये बॉलीवुड में डेब्यू है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story