×

एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री: इस्लाम के लिए बड़ा कदम, जायरा वसीम की चुनी राह

एक्ट्रेस ने अपने मेसेज में ऐसा करने की वजह मजहब को बताया है। सना खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैसले को जिंदगी का सबसे अहम फैसला बताया है। साथ ही उन्होंने अपने फैसले पर खुशी भी जताई हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 Oct 2020 4:45 AM GMT
एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री: इस्लाम के लिए बड़ा कदम, जायरा वसीम की चुनी राह
X
सना इस चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़कर लोगों की मानवता की सेवा करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।  

मुंबईः बॉलीवुड के लिए एक बड़ी खबर है कि एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। इसे सुनकर फैंस शॉक्ड है। सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। सना का फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका लगा है।

सना ने अपने इस फैसले की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की वजह इस्लाम को बताया है। सना इस चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़कर लोगों की मानवता की सेवा करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।

यह पढ़ें...सुशांत का मुद्दा पड़ा ठंडा: बिहार चुनाव में गुप्तेश्वर का टिकट कटने की ये बड़ी वजह

जिंदगी का सबसे अहम फैसला

सना भी जायरा वसीम की राह पर चल पड़ी हैं। एक्ट्रेस ने अपने मेसेज में ऐसा करने की वजह मजहब को बताया है। सना खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैसले को जिंदगी का सबसे अहम फैसला बताया है। साथ ही उन्होंने अपने फैसले पर खुशी भी जताई हैं।

सना खान ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा सबसे खुशी वाला पल. अल्लाह मेरे इस सफर में मेरी मदद करें और रास्ता दिखाएं. आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें.' अपने पोस्ट में सना ने लिखा- 'भाईयों और बहनों...अब मैं अपनी जिंदगी के सबसे अहम मोड़ पर आ गई हूं और आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री में जिंदगी गुजार रही हूं। एक अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मिली। मुझे ये सब अपने चाहने वालों से मिला, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।

यह पढ़ें..बंपर सेल: इन फोन पर मिल रहा 10000 तक डिस्काउंट, यहां से करें खरीदारी

दौलत और शोहरत कमाए?

अब कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है की वो दौलत और शोहरत कमाए? क्या उसका ये फर्ज नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत करे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या उसे ये नहीं सोचना चाहिए कि मौत किसी भी वक्त आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। खासकर दूसरे सवाल का जवाब की मरने के बाद मेरा क्या होगा?'

इस सवाल का जवाब मैने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने केबाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक अपनी जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताए तरीकों पर चले।

सना खान बिग बॉस 6 के दौरान सुर्खियों में आई थीं। हाल ही में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस पर कई आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी मेल्विन को लेकर कई पोस्ट लिखे थे. जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थीं। वहीं अब मनोरंजन जगत को अलविदा कहने को लेकर भी एक्ट्रेस की चर्चा हो रही है।

बता दें कि सना खान ने फिल्म 'यही है हाई सोसायटी' से साल 2005 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह 'बॉम्बे टू गोवा', 'धन धना धन गोल', 'हल्ला बोल', 'जय हो', 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों में नजर आईं। वहीं सना हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story