×

सैंडलवुड ड्रग केस: एक्ट्रेस ने यूरिन सैंपल के साथ की छेड़खाड़, जांच में हुआ खुलासा

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में (Sandalwood Drug Case) गिरफ्ताार कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Kannada actress Ragini Dwivedi) द्वारा मेडिकल जांच में छेड़खानी करने का खुलासा हुआ है।

Shreya
Published on: 13 Sep 2020 7:30 AM GMT
सैंडलवुड ड्रग केस: एक्ट्रेस ने यूरिन सैंपल के साथ की छेड़खाड़, जांच में हुआ खुलासा
X
एक्ट्रेस ने यूरिन सैंपल के साथ की छेड़खाड़

बेंगलुरु: सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में (Sandalwood Drug Case) गिरफ्ताार कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Kannada actress Ragini Dwivedi) द्वारा मेडिकल जांच में छेड़खानी करने का खुलासा हुआ है। पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ने ड्रग टेस्ट के लिए जरूरी यूरिन सैंपल में पानी मिलाकर उसे खराब करने की कोश‍िश की है।

यह भी पढ़ें: NEET परीक्षा: 3 परीक्षार्थियों ने की आत्महत्या, अखिलेश बोले- BJP बताए कौन जिम्मेदार

यूरिन सैंपल के साथ की छेड़खानी

दरअसल, ड्रग टेस्ट के लिए एक्ट्रेस को बेंगलुरू के केसी हॉस्पिटल लाया गया था, जहां उन्हें ड्रग टेस्ट के लिए यूरिन सैंपल देना था, लेकिन उन्होंने यूरीन सैंपल में पानी मिलाकर उसे बिगाड़ दिया। सूत्रों से यह जानकारी मिली है। जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर लगी, उन्होंने रागिनी को दूसरा सैंपल देने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे दिग्गज मंत्री: शोक में डूबा पूरा देश, परिवार वालों ने दी जानकारी

टेस्ट के जरिए पता चलेगी ये बात

वहीं दूसरी बारी में रागिनी यूरीन सैंपल केे साथ कोई छेड़खानी ना कर पाएं, इस बात का पुलिस ने पूरा ख्याल रखा। पुलिस ने जांच के लिए रागिनी के बालों के भी सैंपल लिए हैं और सैंपेल्स हैदराबाद के लैबोरेटरी में भिजवा दिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, इस टेस्ट के जरिए यह पता लगाया जाएगा कि संदिग्ध ने बीते चार या पांच महीने में ड्रग्स का सेवन किया है या नहीं। इन सैंपल से इन्वेस्ट‍िगेशन टीम को अहम सुराग मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सोनू सूद देंगे स्कॉलरशिप: स्कूली छात्रों के बने मसीहा, किया ये एलान

NDPS एक्ट के तहत एक्ट्रेस की हुई है गिरफ्तारी

गौरतलब है कि एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। इस केस में अब तक रागिनी के अलावा आरटीओ क्लर्स रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल, पार्टी होस्ट वीरेन की गिरफ्तारी की जा चुकी है। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने रागिनी को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। प्रोटोकॉल के तहत उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया।

वहीं इस मामले को लेकर हाल ही में बेंगलुरु के कमिश्नर कमल पंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तमाम नई और खास जानकारियां साझा थीं। कमिश्नर ने कहा कि वह बीते एक महीने से इस केस को फॉलो कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी की बेटी सुदीक्षाः CM योगी का एलान, प्रेरणा स्थल व लाइब्रेरी उनके नाम

Actress Ragini वीरा मदाकरी से सैंडलवुड में आईं रागिनी (सोशल मीडिया)

वीरा मदाकरी से सैंडलवुड में आईं रागिनी

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Kannada actress Ragini) की बात की जाए तो उनका परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है, लेकिन उनका जन्म बेंगलुरु में हुआ है। रागिनी साल 2009 में फिल्म वीरा मदाकरी से सैंडलवुड में आईं थीं। रागिनी ने फिल्म केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा से खूब चर्चा बटोरी है।

यह भी पढ़ें: रूस देगा इस देश को वैक्सीन: सबसे पहले होगी यहां सप्लाई, 5 करोड़ डोज तैयार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story