Sandeshkhali Incident Movie: संदेशखाली एक्सिडेंट पर बनने जा रही है, फिल्म जानिए कब होगी रिलीज

Sandeshkhali Incident Movie: वूमेन्स डे पर फिल्म मेकर सौरभ तिवारी ने संदेशखाली पर फिल्म बनाने को लेकर अनाउंसमेंट किया है, जानिए ये फिल्म कब व कहा रिलीज होगी।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 March 2024 1:15 PM GMT
Sandeshkhali Incident Movie
X

Sandeshkhali Incident Movie

Sandeshkhali Incident Movie: पश्चिम बंगाल संदेशखाली इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है। संदेशखाली में क्या कुछ हुआ, इसकी अभी जांच चल रही है। इसी बीच International Women's Day पर संदेशखाली इंसिटेंड पर डायरेक्ट सौरभ तिवारी ने फिल्म बनाने का अनाउंसमेंट किया है। जानिए इस फिल्म के बारे में पूर्ण जानकारी

संदेशखाली पर बनेगी फिल्म (Sandeshkhali Incident Movie)-

International Women's Day पर आज एक बड़ा अनाउंसमेंट सौरभ तिवारी द्वारा किया गया है। सौरभ तिवारी संदेशखाली इंसिटेंड पर फिल्म बनाने जा रहे है। इस फिल्म को लिखने का काम Sumeet Chaudhry और Ishan Bajpai ने किया है। तो वहीं इसके प्रोड्यूसर Saurabh Tewari व Kewal Sethi ने की है। सौरभ तिवारी इससे पहले कई सारे टीवी चैनल्स व ओटीटी प्लेटफार्म के साथ काम कर चुके है। ये इनकी पहली फिचर्स फिल्म है।

कब रिलीज होगी Sandeshkhali Incident पर बनी फिल्म-

संदेशखाली हिंसा पर बनने वाली फिल्म की आज सिर्फ के झलक पेश की गई है। इस फिल्म की अभी शूटिंग अगस्त 2024 में शुरू होगी। अभी तक फिल्म (Sandeshkhali Incident Movie) के कास्ट को लेकर भी अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 2025 तक सिनेमाघरो में रिलीज होगी।

संदेशखाली में क्या हुआ (Sandeshkhali Main Kya Hua)-


5 जनवरी को ईडी की टीम पश्चिम बंगाल के राशन घोटाले में शाहजहां शेख के आवासों पर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान ईडी के अधिकारियों की गाड़ियों पर पत्थरबाजी की गई। जिसके बाद शाहजहां शेख फरार हो गया। जिसके बाद ईडी ने घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर शाहजहां के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। संदेशखाली में 8 फरवरी से महिलाएं शाहजहां शेख और उसके समर्थकों के खिलाफ सड़को पर उतर गई। इन महिलाओं ने शाहजहां और उसके समर्थकों पर शोषण करने और जबरन जमीन कब्जाने जैसे कई आरोप लगाए थे। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने शाहजहां और उसके करीबी उत्तम सरदार और शिबप्रसाद हाजरा पर भी इन सभी मामले में आरोप लगाए थे।

12 फरवरी को भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक प्रेस वार्ता किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और सरकार पर संदेशखाली हिंसा को लेकर गंभीर आरोप भी लगाया था। इसके बाद संदेशखाली की घटना बंगाल की न होकर देशभर में चर्चा का विषय बन गई। संदेखाली मामले में भाजपा और टीएमसी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहा था। तो वहीं दूसरी ओर मामला अदालत तक भी पहुंच गया था।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story