×

नए टीवी शों के प्रमोशन के लिए संगीता घोष पहुंची लखनऊ

टेलीविजन की चर्चित अदाकारा संगीता घोष स्टार प्लस पर चल रहे नए टेलीविजन शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' के प्रमोशन के लिए बुधवार (23 अगस्त) को नवाबों के शहर लखनऊ में थीं। 

priyankajoshi
Published on: 23 Aug 2017 12:04 PM GMT
नए टीवी शों के प्रमोशन के लिए संगीता घोष पहुंची लखनऊ
X

लखनऊ : टेलीविजन की चर्चित अदाकारा संगीता घोष स्टार प्लस पर चल रहे नए टेलीविजन शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' के प्रमोशन के लिए बुधवार (23 अगस्त) को नवाबों के शहर लखनऊ में थीं।

संगीता ने अपने प्रशंसको और मीडिया के साथ बातचीत की। काफी महीनों बाद टेलीविजन सीरियल में वापसी करने वाली संगीता ने धारावाहिक में किए अपने काम को लोगों से साझा किया।

बता दें, संगीता स्टार प्लस के सीरियल 'देश में निकला होगा चांद' के पम्मी के किरदार से काफी फेमस हुई थी। लेकिन अब वह पहली बार 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में नेगेटिव किरदार निभाने जा रही हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी खबर...

क्या बताया संगीता ने?

धारावाहिक की कहानी के बारे में संगीता ने कहा कि रिश्तों का चक्रव्यूह एक मां बेटी के बीच असाधारण संघर्ष की कहानी है। संगीता ने कहा कि जिंदगी में हमें तो उपहार मिले हैं उनमें मां सबसे अच्छा तोहफा है। कहानी मां सतरूपा और उसकी बेटी अनामी के बीच टकराव पर आधारित है। शाही पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो की कहानी एक अमीर औद्योगिक परिवार के इर्द गिर्द घूमती है।

परिवार एक लाल महल में रहता है जो कई षडयंत्रों का भी घर है। धारावाहिक में दो मुख्य किरदार मां बेटी हैं लेकिन उनके बीच सुधा नाम की खलनायिका आती है। उसके आने से मां बेटी के रिश्ते में उथल पुथल मच जाती है। सुधा की भूमिका में संगीता घोष हैं। उन्होंनें अपने रोल के बारे में कहा कि टीवी शो में कई खलनायिका हैं लेकिन सुधा उनसे अलग हट कर है। अपने चालाक तरीके से वो हारी बाजी पलट देती है। धारावाहिक पिछले 7 अगस्त से दिखाया जा रहा है ।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story