×

Payal Rohatgi Sangram Singh Marry: पग फेरे की रस्म के लिए घर पहुंची पायल, पति संग्राम नहीं आये नजर

Payal Rohatgi Sangram Singh Marry: पायल रोहतगी और संग्राम सिंह आखिर विवाह के बंधन में बंध ही गए। पायल ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो पग फेरे की रस्म निभाती दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 July 2022 5:05 PM GMT
Sangram Singh Payal Rohatgi
X

Sangram Singh Payal Rohatgi (Image Credit-Social Media)

Payal Rohatgi Sangram Singh Marry: एक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंह आखिर विवाह के बंधन में बंध ही गए। दोनों ने 9 जुलाई को आगरा में एक निजी समारोह करके शादी की। दोनों की तरवीरें और वीडियो काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। वहीँ अब पग फेरा की रस्म के लिए जब पायल अपने घर वापस आईं तो उनकी माँ ने उनका बड़े ही प्यार और सभी रस्मों को निभाते हुए स्वागत किया।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की रस्मों की शुरुआत से लेकर अभी तक लोग इस कपल पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। पायल इसके पहले रियलिटी शो लॉकअप में नज़र आईं थीं जहाँ संग्राम उनकी फॅमिली के तौर पर आये तब उन्होंने कहा था ये शो खत्म कर लो फिर हम शादी करेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा भी किया। शादी की मेहँदी हल्दी से लेकर लहंगे की शॉपिंग तक हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हुआ। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। अब वहीँ पायल ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो पग फेरे की रस्म निभाती दिख रहीं हैं साथ ही उनकी माँ वीना रोहतगी उनका दिल खोल कर स्वागत कर रहीं हैं। आप भी देखिये ये वीडियो।

पायल रोहतगी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उनके चेहरे की मुस्कान उनकी ख़ुशी को बयां कर रही है। पायल अपने घर में ख़ुशी से अंदर जा रहीं हैं। लेकिन फैंस को इस वीडियो में संग्राम सिंह की कमी भी काफी खल। दरअसल वो इस वीडियो में नहीं हैं। वैसे तो रस्म भी कुछ ऐसी ही होती है कि जब लड़की शादी के बाद घर आती है तो मायके के लोग विदा करा के ले जाते हैं और फिर लड़का वापस लेने आता है। यही वजह है कि संग्राम इस वीडियो में नज़र नहीं आ रहे हैं।

पायल के वीडियो शेयर करते ही फैंस जमकर कमेंट करते नज़र आ रहे हैं कुछ फैंस उनका अपने घर आने पर स्वागत में वेलकम होम कहते दिख रहे हैं तो वहीँ कुछ उनकी सादगी को देख कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। आपको बता दें पायल ने इस दौरान पीले रंग का काफी सिंपल सूट पहन रखा है साथ ही उन्होंने हांथों में चूड़ा पहना हुआ है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story