×

Sania Mirza Divorce: सानिया और शोएब का हो सकता है तलाक, शेयर की हैरान कर दने वाली तस्वीर

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते को बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इसलिए जल्द ही तलाक हो सकता है.

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 8 Nov 2022 6:46 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2022 8:01 AM GMT)
Sania Mirza and Shoaib Malik
X

Sania Mirza and Shoaib Malik (Credit: Social Media)

Sania Mirza Shoaib Malik: भारत की स्टार टेनिस प्लेयर और पाकिस्तान पूर्व कप्तान व दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि दोनों के बीच जल्द दी तलाक हो सकता है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि शोएब मलिक किसी अन्य लड़की को डेट कर रहे हैं. इस बात का इशारा खुद सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए किया हा. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक सानिया मिर्जा ने पोस्ट में लिखा कि Where do broken hearts go. To find Allah ! यानी टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिए.

सानिया मिर्जा की यह पोस्ट सामने आते ही लोगों ने तरह-तरह की कयास आराइयां लगाने शुरू कर दीं. इसी बाच पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच शायद तल्खी चल रही है. जिस वजह से तलाक भी हो सकता है. एक पाकिस्तानी वेबसाइट के मुताबिक शोएब मलिक किसी और लड़की को डेट कर रहे हैं. अभी दोनों अलग-अलग घरों में रहे हैं.




इससे पहले सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इज़हान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था,"वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं. लगातार आ रहीं इस तरह की पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी पर्सनल जिंदगी में कुछ दिक्कतें चल रही हैं." हालांकि सानिया और शोएब दोनों की ओर से इस मामले पर अभीतक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी को 12 साल हो चुके हैं. उन्होंने साल 2010 में शादी एक दूसरे से शादी की थी. यह शादी हैदराबाद में हुई थी. शादी के 10 साल बाद यानी 2020 में सानिया मिर्जा एक बेटे की मां बनी थीं. उनके बेटे का नाम इज़हान है. सानिया और शोएब ने हाल ही अपने बेटे इज़हान का जन्मदिन मनाया था. इस जन्मदिन की तस्वीरें शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं लेकिन सानिया मिर्ज़ा ने ऐसा नहीं किया, इसके लेकर भी दोनों के बीच अटकलों का बाजार गर्म है

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story