×

बड़ी खबर! तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा के पति ने की दूसरी शादी

Sania Mirza Husband: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा के पति व पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Jan 2024 7:01 AM GMT (Updated on: 20 Jan 2024 7:09 AM GMT)
बड़ी खबर! तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा के पति ने की दूसरी शादी
X

Sania Mirza Husband: पिछले काफी समय से सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के बीच अलगाव की खबरें आ रही हैं। अब इन खबरों के बीच शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है। शोएब मलिक की दूसरी शादी की न्यूज़ ने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, शोएब ने पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है। शोएब मलिक ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

सानिया मिर्जा के पति ने की दूसरी शादी

दरअसल, पिछले कुछ समय से ऐसी भी अफवाह थी कि शोएब मलिक और सना जावेद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पिछले साल इस अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई देकर कुछ हद तक इस पर मोहर भी लगा दी थी। वहीं, शोएब के साथ-साथ सना जावेद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में भी अपना नाम बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया है। बता दें कि शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है। सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले उन्होंने 2010 में अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दकी को तलाक दिया था।

सना जावेद की शोएब संग है दूसरी शादी

बता दें कि शोएब ने जिस सना जावेद से शादी की है वो भी तलाकशुदा हैं। पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद ने साल 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही ये खबर सामने आने लगी की दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी और फिर दोनों के तलाक की खबर भी सामने आ गई थी। वहीं, शोएब और सानिया मिर्जा के बीच भी अनबन की खबरें काफी समय से चर्चा में है। दोनों की तलाक की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। हालांकि, तलाक की खबरों पर सानिया या शोएब ने अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है।

सानिया की इस पोस्ट से शुरू हुई थी तलाक अटकलें

हाल ही में सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद से उनके और शोएब मलिक की तलाक की अफवाहें तेज हो गई थीं। सानिया ने अपने इस पोस्ट में लिखा था- 'शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है। फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है। आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है। संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं।' लेकिन सबसे बड़ा सवाल तो अब भी यही है कि क्या सानिया और शोएब का तलाक हो चुका है? या फिर सानिया को बिना तलाक दिए शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story