×

शोएब मलिक के एक्साट्रामैरिटल अफेयर से परेशान थीं सानिया मिर्जा, बताई तलाक की वजह

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce: आखिरकार ये सच भी बाहर आ गया है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक क्यों हुआ? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Jan 2024 2:30 AM GMT
शोएब मलिक के एक्साट्रामैरिटल अफेयर से परेशान थीं सानिया मिर्जा, बताई तलाक की वजह
X

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी शादी की है और इसी के साथ इस बात की पुष्टि भी हो गई कि वे रिटायर्ड भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग हो गए हैं। शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर सना जावेद संग शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद से हर कोई हैरान था और तीसरी शादी के लिए शोएब को लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है। लेकिन सभी के मन में जो सबसे बड़ा सवाल था, वो यह था कि क्या शोएब और सानिया का तलाक हो चुका है? और अगर हां तो दोनों के तलाक की क्या वजह है? खैर, अब ये सच भी सामने आ चुका है और इसका खुलासा खुद शोएब की बहन ने किया है।

सानिया मिर्जा ने शोएब से लिए खुला

जाहिर है पिछले कुछ सालों से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की अनबन की खबरें काफी चर्चा में थी। कुछ महीनों पहले एक सूत्र ने यह दावा भी किया था कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और जल्द तलाक लेने वाले हैं। ऐसे में अब सानिया मिर्जा के पिता ने शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सच का खुलासा कर दिया है और बताया है कि सानिया ने शोएब से खुला लिया है। इसके मायने ये हैं कि एक पत्नी बिना पति की अनुमति के तलाक ले सकती है।


क्यों लिया सानिया मिर्जा ने शोएब से खुला?

रिपोर्ट के अनुसार, सानिया मिर्जा शोएब मलिक के कथित एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स की वजह से थक चुकी थीं। ये खुलासा शोएब मलिक की बहनों की ओर से किया गया है। काफी समय से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की थी, लेकिन अब शोएब की एक और शादी से सब साफ हो गया है कि वाकई सानिया और शोएब पिछले काफी समय से अलग रह रहे हैं। बता दें कि शोएब मलिकी की ये तीसरी शादी है। सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले वे आयशा सिद्दिकी के साथ निकाह कर चुके थे। शोएब और सानिया की शादी अप्रैल 2010 में हैदराबाद में हुई थी और वे दुबई में रहते थे। 2018 में दोनों को एक बच्चा हुआ, जिसका नाम इजहान है और वह इस समय पांच साल का है।


सना जावेद ने भी की है दूसरी शादी

बता दें कि सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है, उन्होंने सिंगर उमैर जायसवाल से 2020 में शादी की थी, लेकिन दो महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के कुछ सालों बाद सना और शोएब के अफेयर्स के चर्चे मीडिया में खूब थे, लेकिन अब दोनों ने शादी कर इन खबरों को सच साबित कर दिया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story