×

Sania-Shoaib Divorce: सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों पर बोले शोएब मलिक, इशारों इशारों में बता गए सच!

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce:सानिया मिर्जा और शोएब मालिक को लेकर काफी दिनों से खबर आ रही है कि ये कपल अब अलग हो चुका है। लेकिन अब शोएब मलिक ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Dec 2022 4:52 AM GMT
Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce
X

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce (Image Credit-Social Media)

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मालिक को लेकर काफी दिनों से खबर आ रही है कि ये कपल अब अलग हो चुका है। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा था लेकिन अब शोएब मलिक ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। तलाक की अटकलों के बीच शोएब मलिक ने एक पब्लिकेशन के सामने खुलासा किया है कि ये पूरी तरह से उनका निजी मामला है और इसमें किसी भी तरह की दखलंदाज़ी न की जाये।

पत्नी सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि इस कपल ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। तमाम अटकलों के बीच शोएब और सानिया ने मिलकर अपने नए ओटीटी शो द मिर्जा मलिक शो की भी घोषणा की है। कपल के लिए लाइन अप पर दो विषयों के साथ, शोएब मलिक ने हाल ही में अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ तलाक की अफवाहों पर खुलकर बात की।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शोएब मलिक ने आखिरकार अपने तलाक की अफवाहों पर बात की है , उन्होंने एक प्रकाशन को बताया कि ये पूरी तरह से उनका निजी मामला है और इसमें किसी भी तरह की दख़लअंदाज़ी नहीं होनी चाहिए। शोएब मलिक ने ये भी कहा कि वो और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा अलग होने के बारे में किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे। कथित तौर पर, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा एक कपल के रूप में अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के बाद कई कानूनी मुद्दों के कारण अपने तलाक की घोषणा नहीं कर पा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट ने कर दिया खुलासा

दरअसल शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को हर अपडेट से जोड़े रखते हैं। सानिया मिर्ज़ा की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें एक सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है, जहाँ उन्होंने मल्टीकलर्ड एक प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई हैं। इसपर उन्होंने कैप्शन दिया है, "शुक्रवार की शाम ट्रैफिक फीलिंग #takemehome।" दूसरी ओर, शोएब मलिक ने अपने आगामी उर्दूफ्लिक्स टॉक शो, द मिर्जा मलिक शो का एक नया टीज़र शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "Spotify पेश करता है 'द मिर्जा मलिक शो'। जल्द आ रहा है। उर्दूफ्लिक्स के साथ बने रहें।"

गौरतलब है कि अप्रैल 2010 में, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ हैदराबाद में एक पारंपरिक हैदराबादी मुस्लिम समारोह में शादी की, जिसके बाद सियालकोट में एक वलीमा समारोह हुआ। दंपति ने अक्टूबर 2018 में अपने पहले और एकमात्र बच्चे, बेटे इजहान मिर्जा मलिक का स्वागत किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story