×

Madhuri Dixit और Sanjay Kapoor की फिल्म "द फेम गेम" के रद्द होने की अफवाहों का संजय से किया इंकार

The Fame Game: हमें मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म "द फेम गेम" का सीक्वल नेटफ्लिक्स द्वारा रद्द कर दिया गया है। वहीं संजय कपूर ने अब इस पर अपना रिएक्शन देते हुए इन अफवाहों को खारिज किया है।

Anushka Rati
Published on: 3 Sep 2022 2:00 AM GMT
Madhuri Dixit और Sanjay Kapoor की फिल्म द फेम गेम के रद्द होने की अफवाहों का संजय से किया इंकार
X

Netflix upcoming webseries The Fame Game 2 (image: social media)

Madhuri Dixit The Fame Game: आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मिस्ट्री-ड्रामा वेब सीरीज़ "द फेम गेम" के साथ ओटीटी पर अपने कैरियर की शुरुआत की है, वही माधुरी दीक्षित की यह वेब सीरीज इस साल फरवरी में नेटफ्लिक्स पर आई थी। वहीं अभिनेत्री ने इस शो के लिए अपने फिल्म "राजा" के को-एक्टर संजय कपूर के साथ फिर से काम किया है, और इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से पॉजिटिव रिएक्शंस मिली। वहीं एक हाल ही में मिले रिपोर्ट से यह जानकारी सामने आई कि "द फेम गेम" के सीक्वल को नेटफ्लिक्स द्वारा रद्द कर दिया गया है और संजय कपूर ने अब इस पर अपनी रिएक्शन दी है और इन अफवाहों का खारिज किया है।

बता दें कि संजय कपूर ने सीक्वल के बंद होने की खबरों को नकारते हुए कहा कि, इस तरह की अफवाहें केवल यह साबित करने के लिए चलती हैं कि शो सफल है और लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं। "बड़ी बात तो यह है कि जब ऐसी अफवाहें सामने आती हैं, तो इसका मतलब है कि शो बहुत सफल है और लोग जानना चाहते हैं कि क्या हो रहा है। यह इतना सफल शो है और यह फैक्ट कि लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं, यह साबित करता है कि यह बहुत रिलेवेंट है।"

वहीं "द फेम गेम सीज़न 2" के शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, संजय ने कहा कि शो राइटिंग स्टेज में है और शूटिंग शुरू करना जल्दबाजी होगी क्योंकि कुछ महीने पहले ही पहला सीज़न रिलीज किया गया था। "यह एक प्रोसेस है और इसकी शूटिंग के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है। एक अभिनेता के रूप में, हम ज्यादा नहीं जानते हैं, क्योंकि हमें पता नहीं है कि नेटफ्लिक्स क्या प्लान्स बना रहा है। जब तक स्क्रिप्ट तैयार नहीं होगी, हम शूटिंग कैसे शुरू कर सकते हैं? इसमें समय लगने वाला है, तब तक ये सिर्फ अफवाहें हैं।"

बता दें कि, करण जौहर द्वारा निर्मित "द फेम गेम" बॉलीवुड स्टार अनामिका आनंद के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीने की पब्लिक इमेज का आनंद लेती है और साथ ही अपने स्वयं के संघर्षों से गुजर रहे अपने बच्चों के साथ एक ऑफेंसिव शादी में फंसी, उसके जीवन में आंख से मिलने के अलावा और भी बहुत कुछ है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story