इस शख्स ने मरने के बाद संजय दत्त के नाम की 10 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

Published by suman Published: March 8, 2018 | 3:09 pm
Modified: March 8, 2018 | 5:56 pm

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स की फैन फ्लोइंग दुनियाभर में होती है। कुछ लोग तो अपने चहेते कलाकार के प्रति इस हद तक दिवानगी दिखाते है कि कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। संजय दत्त की फैन ने अपनी सारी संपत्ति और बैंक अकाउंट उनके नाम पर कर द‍िया। लंबी बीमारी के बाद 15 जनवरी को निशा त्रिपाठी का निधन हो गया। वह अपनी 80 साल मां और बेटों अरुण, आशीष और बेटी मधु के साथ रहती थीं।

https://youtu.be/CCgSpDdAc9U

उनका परिवार 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के 3 बीएचके फ्लैट में मालाबार हिल में रहता है। निशी त्रिपाठी के परिवार को भी उनकी मौत के बाद ही इस बात का पता चला कि उन्होंने एक्टर के नाम अकाउंट और लॉकर कर दिया है। निशी अपनी मौत से पहले वसीयत में अपने अकाउंट का सारा पैसा और बैंक लॉकर भी संजय दत्त के नाम कर गई थीं।

यह पढ़ें….इस प्रायद्वीप में है पेंगुइन की ‘सुपरकॉलोनी’, कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

संजय को तब तक इसका अंदाजा भी नहीं था कि निशी कौन हैं, जब तक उन्हें 29 जनवरी को इसकी जानकारी देने के लिए पुलिस का फोन आया। संजय से कहा गया कि निशी का निधन हो गया है और वह अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उन्हें सौंपकर गई हैं। संजय दत्त ने बैंक ऑफ बड़ौदा की वालकेश्वर को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने मालाबार हिल निवासी निशी हरिश्चन्द्र त्रिपाठी द्वारा उनके नाम किए गए बैंक अकाउंट और बैंक लॉकर को निशी के परिजनों को सौंपने को कहा है। संजय दत्त को इसकी सूचना मिलने के बाद उनके वकील सुभाष जाधव ने कहा स्पष्ट किया कि फिल्म स्टार को इसमें कुछ भी क्लेम नहीं करना है।

वह चाहते हैं कि सब कुछ निशी के परिवार को वापस कर दिया जाए। वहीं संजय ने इसपर कहा, ‘हमें कई फैन मिलते हैं जो अपने बच्चों का नाम हमारे जैसा या हमारे किरदारों पर रखते हैं। कई रास्ते में पीछा करके गिफ्ट्स देते हैं लेकिन इसबार तो मैं हैरान रह गया। मुझे इसमें से कुछ नहीं चाहिए, मैं निशी को नहीं जानता और इस पूरे वाकये के बारे में कुछ भी कहने की हालत में नहीं हूं।’ उन्होंने माना कि यह बहुत खास और अजीब अनुभव रहा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App