कमबैक कर रहे हैं मुन्नाभाई, जाहिर की 'भूमि' को लेकर अपनी फीलिंग

suman
Published on: 16 Feb 2017 5:22 AM GMT
कमबैक कर रहे हैं मुन्नाभाई, जाहिर की भूमि को लेकर अपनी फीलिंग
X

मुंबई: बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त जेल से आने के बाद फिर से फिल्मी दुनिया में लौट आए है। संजय दत्त फिर से कमबैक कर रहे हैं। इस बार फिल्म भूमि में वो काम कर रहे हैं । इसकी शुटिंग भी संजय ने 15 तारीख से शुरु कर दी है। संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आगरा में कर रहे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी हैं। अदिति भूमि में संजय दत्त की बेटी का रोल प्ले कर रही है। यह फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों पर है। फिल्म का डायेक्शन ओमंग कुमार कर रहे हैं।ओमंग इससे पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ मैरी कॉम जैसी हिट फिल्म बना चुके हैं। भूमि 4 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

आगे पढ़ें क्या कहा संजय दत्त ने...

लगभग 4 साल बाद संजय दत्त एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। संजय दत्त इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग के लिए आगरा के छोटे से गांव में हैं। संजय नेकहा कि वे जब इसकी शूटिंग के लिए जा रहे थे तो नर्वस थे कि कहीं लोग उन्हें भूले तो नहीं ? कहीं उनका स्टारडम फीका तो नहीं पड़ा। जेल की सजा काटने के बाद लोगों का नजरिया उनके प्रति बदल तो नहीं गया, लेकिन जब वे पहले दिन सेट पर अपने फैंस की भारी भीड़ देखी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। संजय दत्त इस नई शुरूआत को लेकर काफी खुश हैं । इस के बारे में अपनी भावना को बयां करते हुए संजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म को लेकर वो बहुत खुश हैं। बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर ये फिल्म बन रही है। इस फिल्म में एक खास मैसेज भी है और शूटिंग की आगरा जैसी खूबसूरत जगह पर हो रही है।

आगे पढ़ें क्या कहा संजय दत्त ने...

अपनी बायोपिक के बारे में बताते हुए संजय दत्त ने कहा, वे अपनी हर बात राजू हिरानी से शेयर करते है। उन्होंने बहुत अच्छी स्क्रिप्ट लिखी है। उन्हें उम्मीद है कि वो फिल्म पब्लिक को जरूर पसंद आएगी। रनबीर अपना रोल अच्छे से निभा रहे हैं।

आगे पढ़ें क्या कहा संजय दत्त ने...

इस फिल्म को लेकर अदिती राव हैदरी ने कहा कि, जो बहुत अच्छे अनुभव होते हैं उन्हें शब्दों में बयां करना मुश्किल होता है।वे इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

suman

suman

Next Story