×

संजय दत्त-परवेज मुशर्रफ की मुलाकात पर बवाल, लोगों ने कहा इन्हें ड्रग्स, दारू, गन्स और दाऊद पसंद

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त(Sanjay Dutt) की एक तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।लोगों को परवेज मुशर्रफ और संजय दत्त का साथ आना अच्छा नहीं लगा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 17 March 2022 3:34 PM GMT
Sanjay Dutt and Parvez Mushraff
X

Sanjay Dutt and Parvez Mushraff (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sanjay Dutt with Parvez Musharaf :'बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त(Sanjay Dutt) की एक तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दरअसल संजय इस तस्वीर में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ(Former President of Pakistan Parvez Musharaf) के साथ दिख रहे हैं। दोनों की ये मुलाकात की तस्वीर दुबई की है। इस तस्वीर के सामने आते ही लोग कई तरह के सवाल भी उठाने लगे हैं।भारत और पाकिस्तान के रिश्तों (Relation Between India and Pakistan) में वैसे ही सदियों से खटास है साथ ही पाकिस्तान(Pakistan) आये दिन कोई न कोई हिमाकत भी करता ही रहता है।और ऐसे में इस तस्वीर ने संजय को एक बार फिर लोगों के निशाने पर ला खड़ा किया है।वैसे ये भी अटकलें लगाई जा रहीं हैं की ये मुलाकात अचानक से हुई है।

बता दें तस्वीर में परवेज मुशर्रफ (जो कि दुबई में रहते हैं) व्हीलचेयर(Parvez Musharaf in Dubai) पर बैठे हैं। वहीं संजय दत्त किसी से बातचीत .करते दिख रहे हैं।

ये तस्वीर दुबई की ही किसी जिम की बताई जा रही है।जब पाकिस्तान आये दिन घुसपैठ की कोशिश में लगा रहता है और अपनी नापाक हरकतों से भी बाज़ नहीं आता है तो भारत और पाकिस्तान के लोग सवाल उठाएंगे ही। फोटो में परवेज़ मुशर्रफ काफी बीमार और कमज़ोर दिख रहे हैं।

जिसके चलते कई लोगों ने परवेज मुशर्रफ की सेहत को लेकर फिक्र भी जताई है। साथ ही उनकी सलामती की लोग दुआमांग रहे है। इतना ही नहीं कई लोगों को तो परवेज मुशर्रफ और संजय दत्त का साथ आना अच्छा नहीं लगा है।एक शख्स ने लिखा," क्या बकवास है बॉलीवुड एक्टर करगिल के मास्टरमाइ के साथ क्या कर रहा है। एक यूजर ने लिखा है," तानाशाह जनरल मुशर्रफ संजय दत्त के साथ हैंगआउट कर रहे। ये क्या चल रहा? संजय को ड्रग्स, दारू, गन्स और दाऊद इब्राहिम पसंद। लोग अलग अलग प्रतिक्रियां देते नज़र आ रहे हैं।लेकिन एक बात तय है कि भले ही संजय मुशर्रफ़ का मिलना एक इत्तेफ़ाक़ हो मगर उनके फैंस को ये बात अच्छी नहीं लग रही है।

फिलहाल अगर बात संजय दत्त के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। संजय ने कुछ दिन पहले ही अपनी फिल्म घुड़चढ़ी (Ghudchadi) की शूटिंग का कुछ पार्ट ख़त्म किया है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली और जयपुर में हुई है। इसके बाद संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2) में अहम रोल निभाने वाले हैं। संजय दत्त शमशेरा (Shamshera), पृथ्वीराज (Prithviraj) जैसी फिल्मों में भी दिखेंगे।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story