×

Sanjay Dutt Arshad Warsi: लंबे समय बाद वापस लौटी मुन्नाभाई-सर्किट की जोड़ी, मुन्नाभाई 3 की तैयारी!

Sanjay Dutt-Arshad Warsi Movie: संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi)की जोड़ी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है। दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Jan 2023 11:01 AM GMT
Arshad Warsi Sanjay Dutt Movie
X

Sanjay Dutt Arshad Warsi (Image: Social Media)

Sanjay Dutt-Arshad Warsi Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi)की जोड़ी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है। संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर इस बात की जानकारी दी है। दरअसल संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी ने फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munnabhai MBBS) में अपने काम से लोगों का दिल जीता था। मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी काफी पॉपुलर है। फिल्म में दोनों की जोड़ी की फैंस द्वारा जमकर तारीफ हुई थी। वहीं एक बार फिर से दोनों की जोड़ी धमाल मचाने के लिए आ रही है।

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्ट

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में संजय दत्त और अरशद वारसी जेल के अंदर नजर आ रहे हैं और दोनों ने कैदियों के कपड़े पहने हुए हैं। संजू बाबा ने पोस्टर शेयर कैप्शन लिखा है कि, 'हमारा इंतजार आप सभी से कहीं ज्यादा था लेकिन आखिरकार इंतजार अब खत्म हुआ। मैं अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक बार फिर से बढ़िया फिल्म लेकर आ रहा हूं। आप सभी को ये फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता हूं। जुड़े रहिए।' साथ ही संजय दत्त ने पोस्टर शेयर कर ये भी बताया है कि फिल्म साल 2023 में ही रिलीज हो जाएगी।



वहीं फिल्म का डायरेक्शन सिद्धांत सचदेव करेंगे और प्रोड्यूस संजय दत्त करेंगे। बता दें ये उम्मीद की जा रही है कि यह मुन्नाभाई 3 का पोस्टर है। हालांकि फिल्म का नाम अभी क्लियर नहीं हुआ है।

फैंस से मिला जबरदस्त रिएक्शन

दरअसल संजय दत्त और अरशद वारसी की नई फिल्म को लेकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'मुन्नाभाई एमबीबीएस 3।' वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि, 'मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी।' एक अन्य फैन ने लिखा है कि, 'कौन सी मूवी है बाबा।' वहीं एक और फैन ने लिखा है कि, 'फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते।' बता दें संजय दत्त और अरशद वारसी ने साल 2003 में रिलीज हुई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और साल 2006 में रिलीज हुई 'लगे रहो मुन्नाभाई' में काम किया था।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story