Sanjay Dutt New Car: संजू बाबा ने जन्मदिन के अवसर पर खरीदी इतनी महँगी कार दाम सुनकर उड़ जायेंगे होश

Sanjay Dutt Car Collection: संजय दत्त का कल बर्थडे था और उन्हें एक नई कार ख़रीदी है, चलिए जानते हैं संजय दत्त के कार कलेक्शन के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 July 2024 2:46 PM GMT
Sanjay Dutt New Car Collection
X

Sanjay Dutt Car Collection ( Image-Social Media) 

Sanjay Dutt New Car: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त का कल जन्मदिन था, आज उनके पास एक नई लग्जरी कार खरीदी है। संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 में हुआ था. संजय दत्त 65 साल के हो गए हैं।संजय दत्त की जिंदगी में विवादों से भारी हुई थी। लेकिन संजय दत्त की जिंदगी हमेशा लग्जरी से भरपूर है। संजय दत्त ने बर्थडे से एक दिन बाद लग्जरी कार खरीदी है।

संजय दत्त नई कार ( Sanjay Dutt New Car)-

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने अपने 65वें जन्मदिन पर एक नई लग्जरी कार खरीदी है। जिसकी तस्वीर संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दे कि संजय दत्त ने रेंज रोवर खरीदी है।

संजय दत्त कार कलेक्शन ( Sanjay Dutt Car Collection)-

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लग्जरी कारों और बाइक्स का शौक है और उनके गैराज में एक से एक महंगी गाड़ियां भरी पड़ी हैं। Sanjay Dutt के कार कलेक्शन में 6.95 करोड़ से 7.95 करोड़ रुपये की कीमत वाली रोल्स-रॉयस घोस्ट, 2.99 करोड़ रुपये की कीमत वाली लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, 2.72 करोड़ रुपये की कीमत वाली ऑडी आर8, 1.3 करोड़ रुपये की कीमत वाली फेरारी 599 जीटीबी, 88.66 लाख रुपये से 97.84 लाख रुपये की कीमत वाली ऑडी क्यू7 और भी बहुत कुछ शामिल है। दिलचस्प बात यह है कि संजय दत्त की कार की नंबर प्लेट पर उनका लकी नंबर 4545 हुआ करता था। तो वही अब संजय दत्त के कार कलेक्शन में एक और घड़ी जुड़ गई है।अब Range Rover ख़रीदी हैं.

संजय दत्त की कुल संपत्ति ( Sanjay Dutt Net Worth)-

रिपोर्ट्स कि माने तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) की कुल संपत्ति 300 करोड़ रूपए (Sanjay Dutt Net Worth In Rupees) से ज्यादा है। वह देश के सबसे बड़े इंडिविजुअल इनकम टैक्सपेयर्स में भी गिना जाता है। संजय दत्त हर महीने 1 करोड़ (Sanjay Dutt Monthly Income) से ज्यादा की कमाई करते है। इसके अनुसार संजय दत्त की वार्षिक इनकम 12 करोड़ (Sanjay Dutt Yearly Income) के करीब है। तो वहीं संजय दत्त के पास 100 करोड़ का घर भी है। संजय दत्त का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है। इसके अलावा वो कई सारे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story