×

Hera Pheri 3 Update: 'हेरा फेरी 3' में होगी संजय दत्त की एंट्री! नेगेटिव रोल में आएंगे नजर

Hera Pheri 3 Update: फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में संजय दत्त की एंट्री होने वाली है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 26 Feb 2023 8:32 AM GMT
Hera Pheri 3 Update
X

(Image Credit : Social Media) Hera Pheri 3 Update

Hera Pheri 3 Update: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जबरदस्त कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी 3' एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जी हां, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग शुरू होते ही फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि फिल्म में संजय दत्त की एंट्री होने वाली है और वह नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

नेगेटिव रोल में नजर आएंगे संजय दत्त

रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त को 'हेरा फेरी 3' में कास्ट किया गया है। फिल्म में एक्टर का किरदार नेगेटिव होने वाला है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त इस फिल्म में नेत्रहीन की भूमिका में होंगे। वहीं, उनके किरदार में एक ट्विस्ट भी है। खैर, देखना यह होगा कि राजू, श्याम और बाबू राव के साथ मिलकर संजय दत्त क्या पैंतरा चलाते हैं।

Hera Pheri 3 (Image Credit: Social Media)

पहले भी नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं संजय दत्त

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी संजय दत्त कई नेगेटिव रोल कर चुके हैं। एक्टर का नेगेटिव रोल हमेशा से ही दमदार रहा है। इससे पहले, वह फिल्म 'केजीएफ 2' में रॉकी भाई के खिलाफ नेगेटिव रोल में नजर आए थे। वहीं, फिल्म 'शमशेरा' में भी उन्होंने कमाल का एक्ट किया था।

फिल्म से बाहर हुए अनीस बज्मी

बता दें कि जहां फिल्म में संजय दत्त की एंट्री होने वाली है, तो वहीं फिल्म से डायरेक्टर अनीस बज्मी बाहर हो गए हैं। दरअसल, फिल्म को पहले अनीस बज्मी डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन अब ये काम फरहाज सामजी करेंगे। अनीस ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्म को लेकर जो आइडिया बताया गया था, वह उन्हें पसंद नहीं आया है।

कब खत्म होगी 'हेरा फेरी 3' शूटिंग

फिल्म की बात करें, तो रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग अगले तीन महीनों में पूरी होगी। इसकी शूटिंग मुंबई के अलावा विदेशी लोकेशन में भी की जाएगी, जिसमें अबू धाबी, दुबई और लॉस एजिल्स जैसे लोकेशन शामिल है। फिल्म की कहानी पर नजर डालें, तो फिल्म में बाबू भैया, राजू और श्याम विदेश जाएंगे और वैश्विक स्तर पर हेरा फेरी करते नजर आएंगे।

खैर, अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर उतर पाएगी या नहीं। फिलहाल, आपको क्या लगता है? हमें कमेंट में जरूर कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story