Son Of Sardaar 2 Update: क्या सन ऑफ सरदार 2 से बाहर हो गए हैं संजय दत्त

Son Of Sardaar 2 Sanjay Dutt: सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है, क्या संजय दत्त को कर दिया गया है फिल्म Son Of Sardaar 2 से रिप्लेश

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 10:02 AM GMT
Son Of Sardaar 2 Cast
X

Son Of Sardaar 2 Cast Update (Image - Social Media) 

Son Of Sardaar 2 Update: अजय देवगन की फिल्म Son Of Sardaar जोकि 2012 में रिलीज हुई थी। अब जाकर इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसके बारे में खुद आज Ajay Devgn ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा किया है। तो वहीं Son Of Sardaar 2 की कास्टिंग को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर कई सारी खबरें तेजी से वायरल हो रही है। कहाँ जा रहा है कि एक बार फिर से Son Of Sardaar 2 की कास्टिंग में बदलाव कर दिया गया है। संजय दत्त को फिल्म Son Of Sardaar 2 से रिप्लेस कर दिया गया है। चलिए जानते हैं इस खबरे के पीछे का सच

क्या संजय दत्त को सन ऑफ सरदार 2 से रिप्लेश किया गया है (Is Sanjay Dutt Replace Of Son Of Sardaar 2)-

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि Ajay Devgn की बहुचर्चित फिल्म Son Of Sardaar 2 जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के पहले भाग में भी अजय देवगन के साथ संजय दत्त (Sanajy Dutt) नजर आएं थे। लेकिन ऐसी खबरें आ रही थी कि संजय दत्त की जगह रवि किशन फिल्म में नजर आएंगे। क्योंकि 1993 में संजय दत्त की हुई गिरफ्तारी की वजह से उनको अमेरिका की यात्रा के लिए वीजा नहीं मिलेगा। जबकि ये ऐसा नहीं है गिरफ्तारी के बाद संजय दत्त अमेरिका की यात्रा कर चुके हैं। उन्होंने कई बार यूके वीजा के लिए आवेदन किया है। लेकिन उन्हें कभी वीजा नहीं मिला है।

बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म Son Of Sardaar 2 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) को रवि किशन (Ravi Kishan) ने नहीं रिप्लेश किया है। संजय दत्त फिल्म का हिस्सा रहेंगे। और भारत के शेड्यूल के लिए बड़े पैमाने की शूटिंग करेंगे। रवि किशन फिल्म Son Of Sardaar 2 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन वो संजय दत्त का रोल नहीं करेंगे।

सन ऑफ सरदार 2 स्टार कास्ट (Son Of Sardaar 2 Star Cast)-

सन ऑफ सरदार 2 में समय के साथ स्टार कास्ट में बदलाव कर दिया गया है। पहले भाग में सोनाक्षी सिंहा नजर आई थी। जबकि Son Of Sardaar 2 में उनकी जगह मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। तो वहीं इनके अलावा संजय दत्त, अजय देवगन और अन्य कलाकार नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story