×

Sanjay Dutt Join Politics: संजू बाबा रखेंगे राजनीति में कदम! एक्टर ने खुद किया खुलासा

Sanjay Dutt Join Politics: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में राजनीति में कदम रखने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 April 2024 11:37 AM GMT (Updated on: 8 April 2024 11:58 AM GMT)
Sanjay Dutt Join Politics
X

Sanjay Dutt Join Politics (Image Credit: Social Media)

Sanjay Dutt Join Politics: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम कंगना रनौत और गोविंदा इस चुनाव से राजनीति में कदम रख चुके हैं। कंगना रनौत की ये पॉलिटिक्स में पहली पारी है, वहीं गोविंदा दूसरी बार पॉलिटिक्स में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। अब इन दोनों के अलावा एक और बड़े एक्टर का नाम सामने आ रहा है, जो राजनीति में कदम रख सकता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं संजय दत्त की, जिनकी जड़ें राजनीति में काफी पहले से रही हैं। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) पॉलिटिक्स में कमबैक कर सकते हैं। अब दावों पर खुद संजय दत्त ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है?

संजय दत्त राजनीति में रखेंगे कदम? (Sanjay Dutt Join Politics News)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि संजय दत्त चुनावी दंगल में अपना दम आजमाने के लिए उतर सकते हैं। अब इन सभी खबरों पर रिएक्ट करते हुए संजय दत्त ने खुद जवाब दिया है। हाल ही में, उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ''मैं अपने राजनीति में आने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं कोई पार्टी नहीं जॉइन कर रहा या चुनाव नहीं लड़ रहा। अगर मैं राजनीति के मैदान में उतरने का फैसला करूंगा भी तो ये सबसे पहले मैं खुद अनाउंस करूंगा। मेरे बारे में इन दिनों जो कुछ खबरों में चल रहा है, कृपया उस पर विश्वास करने से बचें।'

राजनीति में पहले भी कदम रख चुके हैं संजय दत्त (Sanjay Dutt Latest News In Hindi)

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब जब संजय के पॉलिटिक्स में अपनी एंट्री करने की अफवाह उड़ी हो। इससे पहले, ऐसा कई बार हो चुका है। हालांकि, संजय दत्त राजनीति में पहले भी कदम रख चुके हैं। एक करीबी मित्र के कहने पर संजय दत्त ने साल 2009 लोकसभा चुनाव में, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का मन बनाया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद उन्हें समाजवादी पार्टी का जनरल सेक्रेटरी बनाया गया था। उन्होंने साल 2010 में ये पद छोड़ दिया था। संजय के पिता सुनील दत्त, कांग्रेस पार्टी से सांसद थे और उनका राजनीतिक करियर अच्छा खासा लंबा था।


इन फिल्मों पर काम कर रहे हैं संजय दत्त (Sanjay Dutt Upcoming Movies)

राजनीति को छोड़ अगर संजय दत्त के फिल्मी करियर की बात करें, तो इन दिनों वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। संजय दत्त साइंस-फिक्शन कॉमेडी 'द वर्जिन ट्री' में बहुत जल्द नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सनी सिंह मौनी रॉय और पलक तिवारी भी होंगे। इसके बाद वो अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और दिशा पाटनी के साथ 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे। ये फिल्म दिसंबर 2024 तक थिएटर्स में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story