×

अग्निपथ, KGF और अब शमशेरा, संजय दत्त का एक और जबरदस्त लुक आया सामने, कल रिलीज़ होगा ट्रेलर

Sanjay Dutt Look In Film Shamshera: फिल्म शमशेरा में संजय दत्त का लुक काफी दमदार नज़र आ रहा है। संजय काफी कुछ अपनी फिल्म अग्निपथ और KGF 2 वाले गेटअप से मेल खा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Jun 2022 7:24 AM GMT
Sanjay Dutt Look In Film Shamshera
X

Sanjay Dutt Look In Film Shamshera (Image Credit-Social Media)

Sanjay Dutt Look In Film Shamshera: यश राज फिल्म्स के बैनर तले अब फिल्म शमशेरा (Film Shamshera) 22 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। वहीँ अब जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है जिसका सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में स्टार्स के लुक पर सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर संजय दत्त (Sanjay Dutt) सभी का लुक इस फिल्म में काफी अलग है। संजय दत्त के लुक के साथ YRF ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है जिसमे संजय का लुक काफी अलग और दमदार नज़र आ रहा है। उन्हें इस पोस्टर में एक खुनी हंसी के साथ उग्र अवतार में कोड़ा मारते हुए देखा जा सकता है। इस लुक में संजय काफी कुछ अपनी फिल्म अग्निपथ और KGF 2 वाले गेटअप से मेल खा रहे हैं।

इसके पहले फिल्म मेकर्स ने रणबीर कपूर का पोस्टर और फिल्म के टीज़र (Shamshera Teaser) के साथ लोगों का ध्यान उस ओर मोड़ दिया था अब वहीँ संजय दत्त के लुक के साथ YRF ने दारोगा शुद्ध सिंह (Sanjay Dutt) का लुक आउट किया है जिसके बाद से हर तरफ उन्हों की चर्चा हो रही है। संजय के चेहरे पर हंसी है और चाबुक के साथ वो फैंस और बी टाउन में हॉट टॉपिक बन गए हैं।

YRF ने ट्वीट किया है और संजय के लुक के साथ उनका पोस्टर शेयर किया है जिसे संजय दत्त ने भी शेयर किया है.यश राज फिल्म्स ने पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया है,' ईविल कभी इतना अच्छा नहीं सकता - दरोगा शुद्ध सिंह। कल देखिये शमशेरा का ट्रेलर। 22 जुलाई को अपने नजदीकी थिएटर में देखिये शमशेरा।

साथ ही संजय दत्त ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "दरोगा शुद्ध सिंह से मिलें। कल देखें शमशेरा का ट्रेलर ! शमशेरा का जश्न केवल अपने नजदीकी थिएटर में मनाएं।'

फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर 24 जून (Trailer Shamshera) को रिलीज होगा। बुधवार को, निर्माताओं ने फिल्म का एक टीज़र जारी किया था जिसे देखकर फैंस काफी एक्ससिटेड हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 'शमशेरा' के राइट्स ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो ने लिए हैं। इसका मतलब है कि थेटर्स के बाद आप ये फिल्म अमेजन प्राइम देख सकेंगे। फिलहा अब देखना ये होगा कि ये फिल्म दर्शकों के बीच कितनी पसंद की जाती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story