Ghudchadi Film Update: घुड़चढ़ी के सेट से लीक हुआ संजय दत्त का फर्स्ट लुक, देखें

Ghudchadi Latest Update: संजय दत्त की फिल्म "घुड़चढ़ी" से उनका लुक सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 July 2024 10:12 AM GMT (Updated on: 17 July 2024 10:20 AM GMT)
Ghudchadi
X

Ghudchadi (Photo- Social Media)

Ghudchadi Film Update: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आने वाले समय में एक से एक बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं, वहीं अब वह अपनी फिल्म "घुड़चढ़ी" को लेकर सुर्खियों आ चुके हैं। इस फिल्म का ऐलान 2022 में किया गया था और शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी, वहीं अब जाकर फिल्म के सेट से संजय दत्त की एक फोटो सामने आ चुकी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी संजय दत्त की उस तस्वीर की एक झलक दिखाते हैं।

घुड़चढ़ी से संजय दत्त का फर्स्ट लुक आउट (Ghudchadi First Look)

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहें हैं, वहीं इसी बीच संजय दत्त के फैंस के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल संजय दत्त की फिल्म "घुड़चढ़ी" से उनका लुक सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। हालांकि इस फोटो में संजय दत्त अकेले नहीं, बल्कि अभिनेता पार्थ समथान भी दिखाई दे रहें हैं। फोटो की बात करें तो अभिनेता संजय दत्त लाइट ब्लू कलर का कुर्ता पहने दिख रहें हैं, जबकि पार्थ फॉर्मल लुक में नजर आ रहें हैं। यहां देखें -

घुड़चढ़ी स्टार कास्ट (Ghudchadi Star Cast)

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "घुड़चढ़ी" में संजय दत्त और पार्थ समथान के अलावा रवीना टंडन और खुशाली कुमार भी नजर आयेंगी। संजय दत्त और रवीना टंडन सालों बाद एक बार फिर एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, इनकी केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। वहीं पार्थ समथान की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होंगी, उनके फैंस पार्थ को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और कमेंट कर अपनी उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं। बता दें कि डायरेक्टर बिनॉय गांधी ने फिल्म का निर्देशन किया है, वहीं निधि दत्ता फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है, उम्मीद है कि मेकर्स बहुत ही जल्द फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियल ऐलान कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story