'मार्को भाऊ' से होगा मुन्ना भाई का शानदार कमबैक, पहली बार निभाएंगे ऐसा रोल

priyankajoshi
Published on: 30 Sep 2016 7:09 AM GMT
मार्को भाऊ से होगा मुन्ना भाई का शानदार कमबैक, पहली बार निभाएंगे ऐसा रोल
X

मुंबई : 'मुन्ना भाई MBBS' में अपनी बेहतरीन और बिंदास एक्टिंग से करोड़ो दिलों में राज करने वाले संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'मार्को भाऊ' में धूम मचाने की तैयारी में जुट गए है। फिल्म में संजय दत्त कुछ ऐसा करते नजर आएंगे जो उन्होंने कभी नहीं किया। खलनायक और बिंदास डॉक्टर के बाद अब वो स्टंटमैन का किरदार निभाएंगे। जेल से रिहा होने के बाद ये संजय की पहली फिल्म होगी।

ये भी पढ़ें... कपिल शर्मा के शो पर पहुंची FORCE 2 की टीम, ऐसे की जमकर मस्ती

बाप-बेटी की इमोशनल स्टोरी भिगा सकती हैं आपकी पलकें

'मार्को भाऊ'फिल्म की कहानी एक बाप-बेटी के इमोशनल रिश्ते पर बेस्ड है। ये फिल्म संजय जिदंगी से जुड़ी है। यही वजह है की वो इस फिल्म में जी-जान लगा रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा हैं। वहीं, इस बार निर्देशन की कमान विधु विनोद की बहन शैलजा धर संभालेंगी।

ये भी पढ़ें... FORCE-2 का ट्रेलर लॉन्च, सर्जिकल स्ट्राइक से उत्साहित दिखे जॉन-सोनाक्षी

'मार्को भाऊ' के साथ करंगे इंसाफ ,स्टंटमैन से ले रहे हैं टिप्स

इस फिल्म में संजय दत्त पहली बार स्टंटमैन के अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए वह अभी से ही तैयारी में जुट गए हैं और अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त स्टंटमैन के साथ गुजार रहे है। सोर्सेज की मानें तो फिल्म की शूटिंग गोवा में नवंबर से शुरू होगी।

आगे की स्लाइड्स में देखे संजय दत्त की कुछ फोटोज ...

sanjay-dutt

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story