×

Sanjay Dutt Upcoming Movies: संजय दत्त की ये 6 फिल्में तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड

Sanjay Dutt Upcoming Movies: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी धाक जमाने वाले एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 May 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 5 May 2024 6:45 AM GMT)
Sanjay Dutt Upcoming Movies
X

Sanjay Dutt Upcoming Movies (Image Credit: Social Media)

Sanjay Dutt Upcoming Movies: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपने नाम का परचम लहराने वाले एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद संजय दत्त मेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं। हालांकि, हीरो से ज्यादा फेम उन्हें विलेन बनकर मिला है। आखिरी बार एक्टर को शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में देखा गया था। इस फिल्म में संजय दत्त का स्पेशल कैमियो था। फिल्म में संजय दत्त का किरदार लोगों को खूब पसंद आया था। ऐसे में अब फैंस संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं आने वाले दिनों में एक्टर अपनी किन-किन फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं।

इन 6 फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त (Sanjay Dutt Upcoming Movies) -

#1 द गुड महाराजा (The Good Maharaja)

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में पहला नाम 'द गुड महाराजा' का है। इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है। खबरों की मानें, तो इस फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ रुपये है। फिल्म की कहानी के जरिए दूसरे विश्व युद्ध के दौरान भारत और पोलैंड के बीच हुए ऐतिहासिक क्षण को दिखाया जाएगा।


#2 फिल्म डबल आईस्मार्ट (Double iSmart)

एक्शन थ्रिलर ‘डबल आईस्मार्ट’ संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों में से एक है। खबरों की मानें, तो ये फिल्म इस साल जून के महीने में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती हैं। ये एक तेलुगु फिल्म है। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्ट किया हैं और संजय दत्त के साथ राम पोथिनेनी लीड रोल में नजर आएंगे।


#3 वेलकम 3 (Welcome 3)

‘वेलकम टू द जंगल’ पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म में अक्षय कुमार और संजय दत्त के अलावा एक लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है, जिसमें एक फ्रेम में कई सारे स्टार्स को देखा गया है। ये फिल्म कॉमेडी पर बेस्ड होगी। बता दें कि इस फिल्म के पिछले पार्ट्स सभी हिट रहे हैं।


#4 हाउसफुल (Housefull 5)

हाउसफुल फ्रंचाइजी के पांचवे पार्ट में संजय दत्त की एंट्री हो चुकी है। एक्टर 'हाउसफुल 5' में भी लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त हाइप है, जिसके चलते माना जा रहा है कि ये पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कारोबार कर सकती है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा अक्षय कुमार भी लीड रोल में नजर आएंगे।


#5 बाप (Baap)

संदय दत्त, सनी देओल, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'बाप' का ऐलान काफी पहले कर दिया गया था। इस फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। 90 के दशक के चार सुपरस्टार का एक फिल्म में एक साथ आना बड़ी बात है। सभी को साथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।


#6 मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3)

'मुन्ना भाई 3' को लेकर पिछले कई सालों से लगातार चर्चा जारी है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि अगर ये फिल्म बनती है, तो छप्परफाड़ कारोबार कर सकती है। इस फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' बड़ी सुपरहिट साबित हुई थी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story