×

KGF 2 के बाद अब इस साउथ फिल्म में संजय दत्त बनेंगे खलनायक, इतने करोड़ में साइन की फिल्म

Sanjay Dutt In Thalapathy Vijay Film : बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त एक बार फिर खलनायक वाले अवतार में नजर आने वाले हैं। थलापति विजय की फिल्म थलापति 67 में विलेन का रोल निभाएंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 Feb 2023 4:02 AM GMT
Sanjay Dutt South Movie
X

Sanjay Dutt (Image: Social Media)

Sanjay Dutt In Thalapathy Vijay Film : बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त एक बार फिर खलनायक वाले अवतार में नजर आने वाले हैं। KGF 2 के बाद संजय दत्त ने साउथ की एक और फिल्म साइन कर ली है। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने करियर में हीरो, तो कई फिल्मों में विलेन का भी रोल भी किए हैं, इन सभी रोल को फैंस ने पसंद किया है। पिछले साल रिलीज हुई साउथ फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त ने विलेन अधीरा का रोल किया था। अब एक्टर साउथ की एक और फिल्म में विलेन का रोल करेंगे।

साउथ की इस धमाकेदार फिल्म में संजय दत्त की एंट्री

दरअसल सुपरस्टार संजय दत्त साउथ एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म थलापति 67 में विलेन का रोल निभाएंगे। इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। बता दें इस फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कगनराज करेंगे। साथ ही थलापति विजय की फिल्म थलापति 67 (Thalapathy 67) के प्रोड्यूसर जगदीश ने खुद इसकी जानकारी दी।

इतने करोड़ में साइन की फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो इस फिल्म को संजय दत्त ने 10 करोड़ रुपये में साइन की है। दरअसल फिल्म के नाम का अभी आधिकारिक रूप से एलान नहीं किया गया है, इसलिए इसे थलपति 67 के नाम दिया गया है। बता दें यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसके निर्देशन की कमान लोकेश कनगराज के हाथ में हैं। लोकेश इससे पहले विक्रम जैसी सुपरहिट फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।


विजय और संजय के अलावा इस फिल्म में तृषा, प्रिया आनंद, गौतम मेनन, अर्जुन सरजा, और मंसूर अली खान जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

संजय दत्त की अपकमिंग मूवी

संजय दत्त की वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2022 में वह तीन फिल्मों में नजर आए थे। इनमें साउथ एक्टर यश की फिल्म 'केजीएफ 2', अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) शामिल हैं। अब वहीं संजय दत्त साउथ स्टार थलापति विजय की फिल्म थलापति 67 के अलावा 'द गुड महराजा' और 'घुड़चढ़ी' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story