×

Sanjay Dutt on KGF-2: Sanjay Dutt ने लिखा KGF-2 से जुड़ा लेटर, कह दी डायरेक्टर प्रशांत नील के लिए ये बात

Sanjay Dutt ने अपनी फिल्म केजीएफ 2 को लेकर एक लेटर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 April 2022 7:03 AM GMT (Updated on: 23 April 2022 7:04 AM GMT)
Sanjay Dutt wrote Letter for Film KGF-2
X

Sanjay Dutt wrote Letter for Film KGF-2 (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sanjay Dutt on KGF-2: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने काफी समय बाद फिल्म केजीएफ 2 के साथ दमदार वापसी की है। इसमें एक्टर ने अधीरा का रोल अदा किया है। फिल्म ने सभी रिकार्ड्स भी तोड़ दिए हैं और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म रोज़ नए आयाम छू रही है।

संजय दत्त के लिए ये फिल्म टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है। बता दें संजय काफी समय से सिल्वर स्क्रीन पर नज़र नहीं आये इसकी वजह थी उनकी बीमारी। संजय को लंग कैंसर हो गया था जिसका इलाज करवाने वो दुबई गए थे। फिलहाल संजय अब पूरी तरह से ठीक हैं और कैंसर फ्री हो चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने अपनी बीमारी का ज़िक्र करते हुए बताया था कि जब उन्हें पता चला कि वो कैंसर से झूझ रहे हैं तो वो 2 -3 घंटे रोये थे। उन्हें अपने बच्चों लाइफ और वाइफ के बारे में सोच सोच के काफी तकलीफ हो रही थी। लेकिन संजय ने अपने ऊपर कैंसर को हावी नहीं होने दिया और वो कैंसर से जंग जीत गए। ऐसे में फ़िल्मी जगत में वापसी करने के लिए उन्हें एक दमदार फिल्म की ज़रूरत थी जो उन्हें मिली केजीएफ चैप्टर 2 के रूप में।

संजय दत्त ने अपनी फिल्म केजीएफ 2 को लेकर एक लेटर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा ," आपके जीवन में हमेशा ही कोई न कोई फिल्म ऐसी होती है जो अन्य फिल्मों से ज़्यादा महत्वपूर्ण होती है। और मैं समय समय पर ऐसी ही फिल्में ढूढ़ता हूँ जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाले, मेरे लिए केजीएफ 2 ऐसी ही फिल्म है। ये एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे अपने अंदर के क्षमता को याद दिलाया और मुझे ऐसा लगा कि इसे करने में काफी मज़ा आया।

इस फिल्म ने मुझे एह्साह करवाया कि क्यों सिनेमा अंत में एक ज़ज़्बा है। प्रशांत नील मेरे डायरेक्टर ने मुझे मेरे जीवन के भयानक अँधेरे से निकलने में मदद की। इस फिल्म में मेरा रोल जिस तरह निखर कर सबके सामने आया है उसका क्रेडिट प्रशांत नील को ही जाता है। एक शिप के कप्तान के रूप में ये उनका एक सपना था जो हम सब ने स्क्रीन पर उतरा है। ये फिल्म मुझे हमेशा याद दिलाएगी कि ज़िन्दगी हमेशा सरप्राइजेस से भरी हुई है कि आपके अंदर ही वो क़ाबलियत है जिससे आप हमेशा कुछ बेहतर कर सकते हैं। ढेर सारा प्यार मेरे शुभचिंतकों मेरे फैंस और परिवार को। वो सभी मेरे जीवन के मज़बूत स्तम्भ हैं।" -संजय दत्त

फिल्म में संजय दत्त के कैरेक्टर का नाम अधीरा है। यश स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है फिल्म ने एक हफ्ते में ही 700 करोड़ का अकड़ा भी पार कर लिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story