×

मान्यता की बढ़ी मुश्किलें, संजय दत्त की जिंदगी में आई 309वीं गर्लफ्रेंड

Manali Rastogi
Published on: 28 Aug 2018 6:50 AM GMT
मान्यता की बढ़ी मुश्किलें, संजय दत्त की जिंदगी में आई 309वीं गर्लफ्रेंड
X

मुंबई: 29 जून को रिलीज हुई संजय दत्त की बोयापिक के बाद कुछ हद तक संजय की बैड बॉय वाली छवि को लेकर लोगों के दिलों में उनकी छवि में सुधार हुआ है। लेकिन फिल्म 'संजू' से उनकी लाइफ के कई सीक्रेट लोगों के सामने आए है जो वो नहीं जानते थे। फिल्म में दिखाया गया है कि संजू जवानी में एक दिलफेंक आशिक रहे हैं और उनकी 308 गर्लफ्रेंड थीं।

यह भी पढ़ें: रील ही नहीं, रियल में भी पिता बनना चाहता हूं : मोहित

यानी कि संजय दत्त केवल फिल्मी दुनिया के ही खलनायक नहीं है बल्कि रियल जिंदगी में भी वे किसी खलानायक से कम नहीं। बता दें कि ऐसा कुछ संजय की आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' में भी देखने को मिलेगा जिसको लेकर उनकी पत्नी मान्यता दत्त काफी परेशान हैं और हमेशा उन पर नजर रख रही हैं। दरअसल, इस फिल्म में संजय दत्त अपने से कम उम्र वाली एक्ट्रेस अमायरा के साथ नजर आएंगें।

यह भी पढ़ें: OMG! इस महीने से ऑफ एयर हो जाएगा ‘ये है मोहब्बतें’!

रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों अमायरा दस्तूर और संजय दत्त एक साथ काफी समय गुजार रहे हैं तो ऐसे में मान्यता परेशान होकर बिना बताए सेट पर जा पहुंचीं और दोनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। इतना ही मान्यता ने संजय को अमायरा से दूर रहने को भी कहा।

साथ ही मान्यता ने प्रोड्यूसर और डायेक्टर को आउटडोर की शूटिंग के दौरान दोनों को अलग-अलग होटल में ठहरने की हिदायत भी दी। क्योंकि मान्यता दत्त को डर है कि कहीं अमायरा, संजय की 309वीं गर्लफ्रेंड ना बन जाए। हालांकि, मीडिया में फैल रही ये खबर बिल्कुल बकवास बताई जा रही है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story