×

Shanaya Kapoor Pics: संजय कपूर की बेटी शनाया ने बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरें देख फटी रह गई फैंस की आंखें

Shanaya Kapoor Pics: सोशल मीडिया पर एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बिकिनी में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 7 March 2023 5:47 AM GMT
Shanaya Kapoor Pics
X

Shanaya Kapoor Pics (Image Credit: Instagram)

Shanaya Kapoor Pics: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भले अभी फिल्मों में नहीं आई हों, लेकिन फिर भी उनके करोड़ों फैंस हैं। शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

शनाया ने बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें

हाल ही में, शनाया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में शनाया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं फैंस भी उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।


शनाया इन दिनों मालदीप ट्रिप पर हैं। वहीं से उन्होंने बिकिनी लुक से पानी में आग लगाई हैं। जी हां, मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहीं शनाया बिकिनी में काफी हॉट लग रही हैं।


स्टार किड शनाया कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी गॉर्जियस लग रही हैं।


शनाया कपूर की ये तस्वीरें इतनी शानदार हैं कि आप अपनी नजरें इन पर से नहीं हटा सकते हैं।


इससे पहले भी कई बार शनाया कपूर अपने बिकिनी लुक से लाइमलाइट का हिस्सा बन चुकी हैं।


सोशल मीडिया पर शनाया कपूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं।


शनाया की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस तो उनकी तारीफें करते ही नहीं थक रहे हैं।


शनाया ने बेशक अब तक बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत न की हो, लेकिन अभी से उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है। शनाया के चाहने वाले आज देश-विदेशों में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक पर फिदा रहते हैं।


बता दें कि शनाया कपूर फिलहाल अपनी डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' को लेकर चर्चा में बनी हैं। करण जौहर ने पिछले साल इस फिल्म का ऐलान किया था।

खैर, हमें तो शनाया कपूर का ये हॉट लुक बेहद पसंद आया। फिलहाल, आपको शनाया की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story