×

Sanjay Kapoor Daughter: शनाया कपूर बहुत ही ग्लैमरस, फोटोज शेयर करके दिखाया अपना जलवा

Shanaya Kapoor: शनाया संजय कपूर की बेटी हैं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। शनाया कपूर हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Aug 2022 1:10 PM GMT
Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor
X

Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor (Image Credit-Social Media)

Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor: शनाया कपूर(Shanaya Kapoor) के ड्रेसिंग सेन्स की हर कोई तारीफ करता है वो बेहद ही खूबसूरत और स्टन्निंग दिखतीं हैं अपने हर ऑउटफिट में। वो ज़्यादातर रॉकिंग शॉर्ट्स, बिकनी, कोऑर्डिनेटेड सेट में नज़र आती हैं। जिसमे उनका अंदाज़ काफी प्यारा लगता है। शनाया को बखूबी पता है कि उन्हें अपने ऑउटफिट को कैसे कैरी करना है। शनाया संजय कपूर की बेटी (Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor) हैं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं।

शनाया कपूर हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं। यूँ तो अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन खबर है कि वो जल्द ही अपना डेब्यू करने वाली हैं। शनाया जल्द ही करण जौहर के बैनर तले फिल्म 'बेधड़क'में नज़र आएँगी। इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा भी नज़र आएंगे। वैसे इस फिल्म से जुडी ज़्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। फिलहाल शनाया आजकल अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं साथ ही अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर करी हैं। जिसमे वो वाइट शार्ट डांगरी में काफी प्यारी लग रही हैं।

Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor (Image Credit-Social Media)

शनाया के फैशन सेन्स के चर्चे पूरे बॉलीवुड में अभी से होने लगे हैं। रीसेंट तस्वीरों में शनाया एक कैफ़े में नज़र आ रहीं हैं। जहाँ का बैकग्राउंड आँखों को काफी सुकून पंहुचा रहा है। साथ ही शनाया कॉफ़ी पीती भी नज़र आ रहीं हैं।

Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor (Image Credit-Social Media)

इस पोस्ट में शनाया ने अपनी सभी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फिलहाल शनाया का ये लुक काफी प्यारा है जो सभी का दिल जीत रहा है।

Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor (Image Credit-Social Media)

शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी काफी ग्लैमरस तस्वीरें भी वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं। उन्होंने भले ही बॉलीवुड में अभी अपना डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग अभी से तैयार हो चुकी है। जो उनके अगले पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करती रहती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story