×

Bedhadak Released Date: शनाया कपूर ने कहा की वह अपनी डेब्यू फिल्म के लिए खुद को साबित किया है

Bedhadak: शनाया कपूर अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेहदक' को यादगार बनाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं और ऐसा उनका कहना है

Anushka Rati
Published on: 23 Sep 2022 3:04 AM GMT
Bedhadak Released Date: शनाया कपूर ने कहा की वह अपनी डेब्यू फिल्म के लिए खुद को साबित किया है
X

Upcoming movie Bedhadak (image: social media)

Bedhadak movie: आपको बता दें कि, अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी ,शनाया कपूर अपनी एक पहचान बनाने के लिए, वह बॉलीवुड फिल्म में अपने डेब्यू से पहले ही एक बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया का आनंद लेती आ रहीं हैं। जैसे-जैसे वह बी-टाउन की दुनिया में एंट्री करने के अपने बचपन के सपने को साकार करने के करीब पहुंच रही है,।

वहीं एक मीडिया हाउस को एक इंटरव्यू देते हुए शनाया ने खुलासा किया कि अपने सपने को साकार करने की सफर में आगे बढ़ते हुए उनके मन में कई तरह की इमोशंस आए हैं। साथ ही उन्होंने कहा, 'मैं नर्वस और एक्साइटेड दोनों हूं और साथ ही घबराई हुई भी क्योंकि यह इंपोर्टेंट है कि मैं सबसे अच्छा काम करूं और क्योंकि यह सिर्फ पहली फिल्म नहीं है, यह एक लंबे और विविध करियर की ओर पहला कदम है और उत्साहित हूं क्योंकि मैं बचपन से अपने सपने को साकार करने की दिशा में एक कदम और करीब हूं। यह सभी प्रकार की भावनाओं का मिश्रण है। गुरफतेह, लक्ष्य और मैंने इसके लिए काफी तैयारी की है और यह पूरी बेधड़क टीम के लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। यह मेरे दिल के बहुत करीब है! मैं बेहद आभारी हूं कि मुझे बेधड़क जैसी फिल्म मिली।"


शनाया ने दिए अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि उनका लॉन्च बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक हुए किसी भी अन्य लॉन्च के विपरीत है। वहीं इसके अलावा शनाया ने यह भी शेयर किया, "मैं बहुत एक्साइटेड हूं; यह एक स्पेसिफिक 'लॉन्च' नहीं है जैसा कि शायद लोग उम्मीद करेंगे। यह 3 युवाओं के बारे में एक ठोस कहानी है और कैरेक्टर्स काफी चैलेंजिंग है - मैं इसकी तैयारी कर रहीं हूं और साथ मैं इस मौके के लिए शुक्रगुजार हूं और मैं यह साबित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं हूं कि मैं इसके लायक हूं।"

बता दें कि 22 वर्षीय ब्यूटी क्वीन ने इस बात पर जोड़ डाला कि वह चाहती हैं कि दर्शक उनकी प्रतिभा को महसूस करें और पहचानें, न कि इसे एक अवसर को बर्बाद करने के लेंस से देखें।

शनाया ने आगे कहा, "मैं चाहती हूं कि इस फिल्म में मेरा प्रदर्शन लोगों को यह महसूस कराए कि मैंने यह अवसर अर्जित किया है- कि मैंने इसे बर्बाद नहीं किया या मैंने इसे हल्के में नहीं लिया। मैंने बहुत मेहनत की है और मैं जारी रखूंगा - यह ऐसी चीज भी नहीं है जिसे मैं दोहराना चाहता हूं क्योंकि यही काम है - आप कड़ी मेहनत करने के लिए हैं, और मेरे पास है। मुझे उम्मीद है कि जब वे मेरा काम देखेंगे तो लोग इसे पहचान लेंगे।"

इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो बेधड़क शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म है जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में शनाया कपूर, लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा मुख्य भूमिका में हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story