×

फिर सुर्ख़ियों में हैं संजना गलरानी, ड्रग्स स्कैंडल में आया था नाम

सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट मामले में साउथ एक्ट्रेस संजना गलरानी को गिरफ्तार किया गया था । जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनीं हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 2 July 2021 1:42 AM GMT
Sanjjanaa Galrani once again in limelight
X

साउथ एक्ट्रेस संजना गल्रानी (फोटो: सौ.से सोशल मीडिया )

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani ) को हाल ही में कन्नड़ के एक रियलिटी शो 'बिग बॉस कन्नड़' में देखा गया था । इसके अलावा संजना रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी नज़र आईं । पिछले साल संजना को सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट मामले (Sandalwood Drugs Racket ) में गिरफ्तार किया गया था । जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनीं हैं । इस बार वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई हैं ।

दरअसल ,संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने डॉ. अजीज पाशा को अपना पति कहा है । दोनों इस तस्वीर में साथ खड़े पोज देते नज़र आए । इस तस्वीर में संजना ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रही हैं । दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है ।

खुद को बताया डॉक्टर की पत्नी

आपको बता दें, संजना ने ये तस्वीर 'नेशनल डॉक्टर्स डे' के मौके पर शेयर की है । जिसमें उन्होंने खुद को एक डॉक्टर की पत्नी कहा है । ड्रग्स स्कैंडल में नाम आने के बाद संजना ने बताया था कि उन्होंने अजीज संग सगाई कर ली । लेकिन शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी । लेकिन अब इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने शादी की जानकारी दी है । एक इंटरव्यू के दौरान संजना ने बताया कि उनकी शादी कोई सीक्रेट वेडिंग नहीं थी लेकिन उन्होंने इस बात को बताना भी जरूरी नहीं समझा था । शादी में केवल परिवार के 4 लोग ही शामिल हुए थे । उनका कहना है कि कोरोना महामारी के चलते कोई ग्रैंड शादी नहीं की । इसके बजाए उन्होंने अपनी शादी के लिए जमा किए पैसों को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के टेक्नीशियंस को दान किए । इस फैसले में अजीज ने भी सहमति दिखाई ।

इस्लाम धर्म अपनाया

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि शादी में खर्च होने वाले पैसों से राशन किट वितरित किए । उनका मानना था कि अमीर लोगों को बिरयानी खाने और उनके लिए फाइव स्टार होटल बुक करने के बजाय जरूरतमंद लोगों की मदद करना ज्यादा सही है । अपने वायरल हो रही तस्वीर के बारे में एक्ट्रेस से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि 2018 में इस्लाम धर्म अपनाया था । शादी नहीं थी वो केवल धर्मांतरण था । संजना ने बताया कि वह 16 साल की उम्र से अजीज पाशा को जानती हैं ,ये निर्णय लेने में कोई मुश्किल नहीं हुईं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story