×

Sapna Chaudhary New Song: "बिजली" बन सपना चौधरी ने मचाया तहलका, क्या आपने देखा उनका नया गाना

Sapna Chaudhary New Song Bijlee: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का जलवा हमेशा बरकरार रहता है। एक्ट्रेस एक के बाद एक धमाकेदार गाने कर रहीं हैं, आज उनका एक गाना रिलीज हुआ है

Shivani Tiwari
Published on: 7 April 2023 8:13 PM GMT (Updated on: 7 April 2023 9:29 PM GMT)
Sapna Chaudhary New Song Bijlee: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का जलवा हमेशा बरकरार रहता है। एक्ट्रेस एक के बाद एक धमाकेदार गाने कर रहीं हैं, आज उनका एक गाना रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल "बिजली" है। सपना के इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है सपना चौधरी का जादू

सपना चौधरी का नाम अब तो पूरे देशभर में पॉपुलर हो चुका है। एक्ट्रेस अपने गानों की वजह से दूर-दूर तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। सपना के न सिर्फ नए गाने बल्कि पुराने गाने भी ट्रेंडिंग में ही रहते हैं और दर्शक जमकर ठुमके लगाते हैं। अब तो जैसे की यह नियम ही बन गया है कि शादियों और फंक्शन में सपना चौधरी का गाना बजना ही है। लोग सपना चौधरी का गाना सुनते ही थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। इंस्टा पर लोग खूब Reels बनाते हैं। लोगों के बीच सपना चौधरी का जलवा बरकरार है और इसी बीच सपना का नया गाना "बिजली" रिलीज हुआ है जो आते ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लिया है।

सपना चौधरी के डांस पर दिल हार बैठे दर्शक

सपना चौधरी का गाना "बिजली" आज ही रिलीज हुआ है और अभी ही इसे 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं सपना चौधरी का डांस देख हमेशा की तरह दर्शक अपना दिल हार बैठे हैं। "बिजली" बन सपना चौधरी कयामत ढा रहीं हैं। सपना चौधरी के इस गाने को जिस तरह प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देख कहा जा सकता है कि यह गाना सपना चौधरी के हिट गानों की लिस्ट में जल्द ही शामिल हो जायेगा।

बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो कर रहीं हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी के "बिजली" म्यूजिक वीडियो से पहले उनका एक और हरियाणवी गाना "दम दम" रिलीज हुआ था, जिसमें भी उन्होंने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। राजस्थानी लुक में सपना चौधरी ने इस गाने में अपनी शानदार कमरिया मटकाई थी, कि देखने वाले देखते रह गए थे। सपना के इस गाने को 4.6 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story