×

ये है हरियाणा की 'कैटरीना', एक ठुमके पर गिरते हैं लाखों, गंदे कमेंट्स पर खाया था जहर

By
Published on: 13 Oct 2016 7:20 AM GMT
ये है हरियाणा की कैटरीना, एक ठुमके पर गिरते हैं लाखों, गंदे कमेंट्स पर खाया था जहर
X

sapna chaudhary

हरियाणा: वह करीना कपूर की तरह कोई बड़ी सेलिब्रिटी नहीं है, लेकिन फिर भी उसके ठुमकों को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं। वह बहुत बड़े मंच पर नहीं नाचती लेकिन उसके छोटे-छोटे स्टेज शो को देखने के लिए भी लोगों में मारपीट तक हो जाती है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं हरियाणा की फोक सिंगर सपना चौधरी की, जिन्होंने आजकल अपने डांस से हरियाणा से लेकर दिल्ली के आस-पास के एरिया को भी हिला रखा है। लोगों में उनके डांस को देखने के लिए मारपीट तक हो जाती है। इसका हाल ही में बागपत में देखने को मिला, जहां सपना के समर्थकों में लाठी-डंडों से मारपीट होने लगी।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन है यह सपना चौधरी

sapnaa

सपना चौधरी किसी बड़े घर से नहीं है। वह एक आम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। 12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपनी मेहनत के दम पर खुद को पहचान दिलाई और अपने परिवार के लिए एक बेटे का फर्ज निभाया। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना चौधरी को उसके पहने गाने ने ही फेमस कर दिया था। सपना चौधरी के पहले गाने 'सॉलिड बॉडी' ने सपना को न केवल हरियाणा में बल्कि उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब सभी राज्यों में फेमस कर दिया था। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। शुरुआती शिक्षा सपना ने रोहतक से की।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों सपना ने चुना यह करियर

sapna

पिता के देहांत के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। इसके बाद सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार का भी भरण-पोषण किया। बता दें कि हाल ही में सपना ने कुछ अश्लील कमेंट्स करने वाले लोगों से तंग होकर जहर खा लिया था, जिसके चलते अभी भी कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। यह शायद सपना चौधरी के चाहने वालों की दुआओं का ही असर था कि सपना की जान बच गई और फिर से सपना के डांस ने धमाल मचा रखा है।

आगे की स्लाइड में देखिए सपना चौधरी के वो डांस, जिन्होंने मचाया हुआ है धमाल

सौजन्य: मोर म्यूजिक

आगे की स्लाइड में देखिए सपना चौधरी के जानलेवा ठुमके

सौजन्य: मोर म्यूजिक

आगे की स्लाइड में देखिए सपना चौधरी के वो ठुमके, जिन्होंने मचाया है धमाल

सौजन्य: मोर म्यूजिक

आगे की स्लाइड में देखिए सपना चौधरी के और भी डांस वीडियोज

Next Story