×

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी के खिलाफ दहेज़ प्रताड़ना का मामला हुआ दर्ज, पूरे परिवार पर लगे कई गंभीर आरोप

Sapna Chaudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सहित उनकी माँ और भाई पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं जिसमे दहेज व मारपीट करने सहित धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Feb 2023 4:37 PM GMT
Sapna Chaudhary
X

Sapna Chaudhary (Image Credit-Social Media)

Sapna Chaudhary: हरियाणी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इस समय सुर्ख़ियों में हैं। महिलों के लिए हमेशा आगे रहने वाली डांसर सपना पर दहेज़ मांगने और मारपीट करने का आरोप लगा है। सपना के अलावा उनकी माँ, उनके भाई कर्ण के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज व मारपीट करने सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। इसी के साथ उनपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने क्रेटा कार की डिमांड की थी। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

दहेज व मारपीट मामले में फंसी सपना चौधरी

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सहित उनकी माँ और भाई पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं जिसमे दहेज व मारपीट करने सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। इस मामले को दर्ज किये एक हफ्ते से ज़्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक पुलिस ने किस भी तरह की कोई गिरफ़्तारी नहीं की है। पुलिस फिलहाल इस समय मामले की जाँच कर रही है।

सपना की भाभी ने लगाए गंभीर आरोप

हरियाणा की डांसिंग दिवा सपना की भाभी ने दवा किया है कि सपना की माँ और उनके भाई ने क्रेटा गाड़ी के लिए उन्हें काफी प्रताड़ित किया। सपना की भाभी पलवल में रहतीं हैं और वहां के महिला थाना में उन्होंने ये शिकायत दर्ज करवाई है। सपना के भाई से उनकी शादी साल 2018 में हुई थी लेकिन बाद में उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। इसके अलावा सपना के भाई पर कई गंभीर अरूप लगते हुए उन्होंने अप्राकृतिक यौन शोषण का मामला भी दर्ज कराया है। सपना की भाभी का कहना है कि जब उनकी बेटी हुई तो उसके जन्म पर उसके ससुराल वालों ने क्रेटा गाड़ी की डिमांड की। और दिन ब दिन उनकी इस मांग में सख्ती आ रही थी। उन्होंने बताया कि उनके पिता ने नातिन के जन्म के बाद उसके फंक्शन पर 3 लाख रुपए नकदी, सोना-चांदी के जेवर व कपड़े दिए थे लेकिन फिर भी उनकी डिमांड पूरी नहीं हुई उन्हें क्रेटा गाड़ी चाहिए थी जिसके पूरा नहीं होने पर उन्होंने सपना की भाभी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

सपना के भाई पर पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप

सपना की भाभी ने बताया कि 26 मई, 2020 में उसके पति ने शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ मार पीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। इसके बाद वो करीब 6 महीने पहले अपने पिता के घर पलवल आ गई। इसके बाद उसने महिला थाना पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। जिसमे पति कर्ण, ननद सपना चौधरी और सास नीलम के खिलाफ नाम जद रिपोर्ट दर्ज करवाई। लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है। वहीँ पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में जांच कर रही है। डीएसपी सतेंद्र इस मामले की काफी बारीकी से जाँच कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर आरोप सही साबित होते हैं तो सभी की गिरफ़्तारी निश्चित तौर पर की जाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story