×

Haryanvi Song: बवाल है सपना चौधरी और खेसारी का नया गाना 'बलम', क्या आपने देखा?

Sapna Choudhary-Khesari Lal Song Balam: मच अवेटेड हरियाणवी गाना "बलम" आज रिलीज हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Dec 2023 2:38 PM GMT
Sapna Choudhary-Khesari Lal Song Balam
X

Sapna Choudhary-Khesari Lal Song Balam (Photo- Social Media)

Sapna Choudhary-Khesari Lal Song Balam: मच अवेटेड हरियाणवी गाना "बलम" आज रिलीज हो गया है। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के आने वाले म्यूजिक वीडियो "बलम" की काफी लंबे समय से खूब चर्चा थी, जब से गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था, तभी से दर्शकों के बीच इस गाने को लेकर जबरदस्त क्रेज था, और अब जब गाना रिलीज हो चुका है, तो दर्शक इसे अपना भरपूर प्यार दे रहें हैं।

यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है ये गाना

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का गाना "बलम" रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है और दर्शकों के बीच जबरदस्त गर्दा उड़ा रहा है। इस गाने में भोजपुरी और हरियाणवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स हैं, ऐसे में इसे दोनों इंडस्ट्री के दर्शकों का बहुत अधिक प्यार मिल रहा है। जिस तरह से दर्शक इस गाने को पसंद कर रहें हैं, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में यह गान सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं, बल्कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी ट्रेंड करेगा और यूजर्स बहुत ही धड़ल्ले से रील बनाएंगे।


सपना और खेसारी का अंदाज जीत रहा दिल

"बलम" गाने में सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का अंदाज देखते बन रहा है। दोनों ने गाने में अपना बेहतरीन स्वैग दिखाया है। खेसारी और सपना के लुक से लेकर दर्शक उनकी एक्टिंग और डांस की भी खूब तारीफ कर रहें हैं। गाने को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है, हर सीन बेहद ही धमाकेदार है।


हरियाणवी गाना "बलम" की बात करें तो इसे देवेन्द्र अहलावत और कोमल चौधरी ने अपनी आवाज से सजाया है। लिरिक्स भी देवेन्द्र ने ही लिखी है, जबकि म्यूजिक वीडियो का निर्देशन अक्षय के अग्रवाल ने किया है। बता दें कि यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और अभी ही इसे मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story