×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Haryanvi Song: फिर उड़ेगा गर्दा, भोजपुरी स्टार खेसारी संग पूरे यूपी-बिहार को नचाने आ रहीं सपना चौधरी

Sapna-Khesari Lal Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव एक बार फिर दर्शकों के बीच गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Dec 2023 3:08 PM GMT
Sapna-Khesari Lal Song
X

Sapna-Khesari Lal Song (Photo- Social Media)

Sapna-Khesari Lal Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव एक बार फिर दर्शकों के बीच गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं। जी हां! दोनों के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है, जिसका नाम "बालम" है। जहां खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहें हैं, वहीं सपना चौधरी हरियाणवी क्वीन बन चुकीं हैं, उनका सिक्का गानों में कुछ इस कदर चलता है कि रिलीज होते ही कुछ घंटों के अंदर उनके गानों पर मिलियन व्यूज आ जाते हैं, ऐसे में अब जरा सोचिए जब दो इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे तो कितना जबरदस्त धमाल मचेगा।

"बालम" म्यूजिक वीडियो का पोस्टर आया सामने

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के आने वाले म्यूजिक वीडियो "बालम" का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील कर दिया गया है, जो बेहद ही शानदार है। खेसारी और सपना दोनों का ही बेहद ही स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है, हाथ में गन लिए दोनों इंटेंस लुक देते दिख रहें हैं। "बालम" गाना कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि इतना जरूर हिंट दिया गया है कि बहुत ही जल्द गाना जारी कर दिया जाएगा।

इससे पहले भी एकसाथ धमाल मचा चुके हैं खेसारी और सपना चौधरी

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के "बालम" गाने ने अभी से ही दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज क्रिएट कर लिया है, फैंस बड़ी ही उत्सुकता से इस गाने का इंतजार कर रहें हैं, जो कि कमेंट बॉक्स में साफ देखा जा सकता है। कमेंट देख तो यही लग रहा है कि मानों खेसारी और सपना के फैंस की खुशी सातवें आसमान तक पहुंच चुकी है। एक फैन ने लिखा है, "फिर से होगा धमाका।" दूसरे ने लिखा, "बवाल लुक खेसारी और सपना चौधरी।" इसी तरह फैंस पोस्टर की ही जमकर तारीफ किए जा रहें हैं।


जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि ये पहली बार नहीं हैं जब खेसारी और सपना एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे, इससे पहले दोनों हरियाणवी गाने "मटक मटक" में एकसाथ दिखाई दिए थे, जिसने दर्शकों के बीच जबरदस्त तहलका मचाया था। यही नहीं आज भी जब यह गाना बजता है तो दर्शक खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते और झूम जाते हैं। फिलहाल यदि हम आने वाले गाने "बालम" की बात करें तो इसे देवेन्द्र अहलावत और कोमल चौधरी ने अपनी आवाज से सजाया है। लिरिक्स भी देवेन्द्र ने ही लिखी है जबकि म्यूजिक वीडियो का निर्देशन अक्षय के अग्रवाल ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story