×

Sapna Choudhary Arrest Warrant: थम नहीं रही सपना चौधरी की मुश्किलें, कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट निरस्त करने की अर्जी खारिज की

Sapna Choudhary Arrest Warrant: सपना चौधरी ने गिरफ्तारी वारंट निरस्त करने की अर्जी की थी जिसे कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Nov 2021 5:40 AM GMT (Updated on: 24 Nov 2021 5:44 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Arrest Warrant: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) इन दिनों मुश्किलों से घिरी हुई हैं। लखनऊ कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ कार्यक्रम रद्द कराने और टिकट के पैसे वापस ना देने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। वही सपना चौधरी ने गिरफ्तारी वारंट (Sapna Choudhary Arrest Warrant ) निरस्त करने की अर्जी की थी जिसे कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है।

एसीजेएम शांतनु त्यागी ने अपने आदेश में कहा कि हाई कोर्ट (High Court) ने अभियुक्त सपना चौधरी को स्वयं उपस्थित होकर अर्जी दाखिल करने का निर्देश दिया है। वही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कोर्ट में उपस्थित ना होने पर कहा कि

हाई कोर्ट के आदेश में यह व्यवस्था नहीं कि अभियुक्त के स्थान पर उनके वकील उपस्थित होकर कोई अर्जी दाखिल करें। जिसके चलते सपना चौधरी की गिरफ्तारी वारंट निरस्त (Sapna Choudhary Arrest Warrant canceled) करने की अर्जी खारिज कर दी गयी और अब इसकी अगली तारिख 20 दिसंबर की तय हुई है।

ये था पूरा मामला

आपको बता दें, सपना चौधरी के खिलाफ हुई FIR (sapna choudhary ke khilaf FIR ) करीब चार साल पुरानी है। 14 अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें सपना चौधरी पर ये आरोप लगा था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर के 3 बजे से लेकर रात 10 बजे तक शो होना था लेकिन वो नहीं पहुंची।

बिक चुके थे शो के टिकट

इस मामले में सपना चौधरी के साथ साथ शो के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम भी सामने आये। शो के लिए दर्शकों से टिकट के 300-300 रुपये लिए गए थे। सपना चौधरी का शो देखने के लिए लोगों ने टिकट ले लिए लेकिन डांसर रात 10 बजे तक भी नहीं पहुंची। जिसके बाद दर्शकों का हंगामा शुरू हो गया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story