×

Sapna Choudhary Bhojpuri Dance: भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Sapna Choudhary Bhojpuri Dance: फेमस डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती दिख रही हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 1 March 2023 2:56 AM GMT
Sapna Choudhary Bhojpuri Dance
X

Sapna Choudhary Bhojpuri Dance (Image Credit: Instagram)

Sapna Choudhary Bhojpuri Dance: सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। बच्चे-बच्चे की जुबान पर सपना चौधरी के गाने सुनने को मिलते हैं। वहीं, उनके डांस का भी कोई जवाब नहीं है। सपना चौधरी का डांस वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है, लेकिन हरियाणवी तो हरियाणवी सपना चौधरी तो भोजपुरी गानों में भी लाजवाब है। जी हां, यह हम नहीं बल्कि लोगों का कहना है, जो डांसर का लेटेस्ट वायरल वीडियो देख दीवाने हुए जा रहे हैं।

सपना चौधरी ने भोजपूरी गाने पर किया डांस

वैसे आमतौर पर तो सपना चौधरी को हरियाणवी गानों पर डांस करते वक्त सलवार-कुर्ता में ही देखा जाता है, लेकिन भोजपुरी गाने के लिए तो सपना चौधरी ने अपना लुक ही बदल डाला। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी येलो कलर के लहंगे और पिंक चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में सपना अपने एक्सप्रेशन्स से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। सपना के पीछे बहुत सी डांसर भी डांस करती दिख रही हैं, जो सपना के ताल पर ताल मिला रही हैं।



वीडियो को मिले 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

इस गाने को 'vyrlbhojpuri' नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'पूरा जमाना सपना चौधरी का दीवना।' वैसे यह तो सच है सपना चौधरी के डांस का तो पूरा जमाना दीवाना है। तभी तो इस वीडियो को अब तक 3.3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी का ये भोजपुरी स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सुपर डांस।' तो किसी ने सपना को भोजपुरी गाने पर डांस करता देख हैरानी भी जताई।

जब शादी में जमकर डांस करती दिखी थीं सपना

इससे पहले, सपना चौधरी एक शादी में डांस जमकर डांस करती नजर आई थीं। इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग 'सुनो सहेली बात मेरी' गाने पर थिरकती नजर आ रही थीं। वीडियो में जहां सपना खुद डांस कर रही थीं, तो वहीं अपने साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन को भी नचा रही थीं। सपना के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।



बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं सपना चौधरी

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने डांस से देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और लोगों को भी सपना का ये देसी अंदाज खूब पसंद आता है। वहीं, सपना टीवी के फेसम रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो से सपना को घर-घर में पहचान मिली थी। इतना ही नहीं खुद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी सपना चौधरी के डांस के दीवाने हो गए थे। यही नहीं सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से तहलका मचा चुकी हैं। उन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' जैसी फिल्मों में भी डांस किया है।

खैर, सपना के डांस मूव्स का तो वाकई हर कोई दीवाना है। फिलहाल, आपको सपना चौधरी का ये भोजपुरी अंदाज और डांस कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story