×

Sapna Choudhary भोजपुरी सिनेमा में बिखेरेंगी जलवा, Nirahua संग करने जा रहीं डेब्यू

एक्टर दिनेश लाल यादव संग सपना चौधरी भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Shreya
Published on: 12 July 2021 2:04 PM GMT
Sapna Choudhary भोजपुरी सिनेमा में बिखेरेंगी जलवा, Nirahua संग करने जा रहीं डेब्यू
X

सपना चौधरी- निरहुआ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Debut In Bhojpuri Industry: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपनी एक्टिंग का दम जल्द ही बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में भी दिखाने जा रही हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही एक हिंदी वेब सीरीज (Hindi Web Series) के अलावा एक भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) में भी बतौर लीड एक्टर नजर आएंगी।

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी यह आज केवल एक नाम ही नहीं बल्कि एक ब्रांड भी बन गया है। भारत का हर इंसान सपना को जानता है। वह सपना डांस के लिए काफी फेमस हैं। जिस भी गाने पर भी डांस करती हैं वो गाना सुपरहिट हो जाता है।

अपने बेहतरीन डांस से लोगों के दिलों में उतरने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी फिल्मों में भी अपना सफर शुरु करने को तैयार हैं। बीते कई दिनों से सिनेमा जगत में यह चर्चा चल रही थी कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जल्द ही किसी भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) के साथ नजर आएंगी।

सपना चौधरी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म में करेंगी एंट्री

यह बात अब साफ हो चुकी है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी फिल्म में एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार एक्टिंग करने जा रही हैं। जल्द ही सपना भोजपुरी फिल्म में बतौर एक्टर लीड रोल में नजर आएंगी।

बता दें बीते दिनों भी सपना को लेकर खबरें आई थी कि वो जल्द दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ काम करेंगे। दोनों भोजपुरी फिल्म 'मजनू' (Majnu) में नजर आने वाले हैं। जिसे सुशील वर्मा (Sushil Verma) बनाने जा रहे हैं।

इस पर सपना का कहना है कि, उनके बहुत सारे फैन्स उन्हें पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देखना चाहते थे। वह बतौर एक्टर मैं जल्द ही एक वेब सीरीज में आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम 'भाग' है और ये एक हिन्दी वेब सीरीज है। इसी के साथ सपना ने कहा है कि वह हिन्दी ही नहीं बल्कि मैं जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाने जा रही हैं।

वेब सीरीज को करेंगी प्रोड्यूस

सपना और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का लीड रोल है। हालांकि इस फिल्म का नाम क्या है। इसका खुलकर अभी नहीं हुआ है। इतना ही नहीं सपना सिर्फ बतौर एक्टर ही नहीं बल्कि बतौर प्रोड्यूसर जल्द ही एक वेब सीरीज भी बनाने जा रही हैं। जिसकी शूटिंग भी जल्द ही शुरु होने वाली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story