×

Sapna Choudhary ने देसी अंदाज़ में मनाई नवरात्रि, सभी को दी शुभकामनाए, शेयर किया Video

Sapna Choudhary का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । सपना बेहद सादगी से आम लोगों की तरह देवी भजन पर झूमते हुए डांस कर रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 April 2022 8:24 AM GMT
Sapna Choudhary Celebrated Navratri
X

Sapna Choudhary Celebrated Navratri(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Celebrated Navratri:सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । ये वीडियो खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Sapna Choudhary on Instagram) से शेयर किया है। ये वीडियो सपना ने नवरात्रि के अवसर पर लगाया है,साथ ही वीडियो में सपना बेहद सादगी से आम लोगों की तरह देवी भजन पर झूमते हुए डांस कर रहीं हैं।

ये बिलकुल वैसा ही नज़ारा है जैसा कि अक्सर हम सभी के घरों में माता की चौकी या नवरात्रि में देखने को मिल जाता है। सपना वैसे भी अपनी जड़ों से जुडी इंसान हैं उन्हें अक्सर ही बेहद सादगी से अपनी ज़िन्दगी के पल बिताते देखा गया है। सपना ने अपने इस वीडियो में कैप्शन में लिखा है,"आप सभी को नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाएँ, माता रानी आप सबकी मनोकामनाएँ पुरी करे …."जय माता दी"।

यूँ तो सपना चौधरी का हर वीडियो (Sapna Choudhary Video) लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देता है। और उनका हर अवतार उनके फैंस को पसंद भी आता है। जहाँ वो भारतीय परिधान में सुंदर लगतीं हैं वहीँ वेस्टर्नम ऑउटफिट में भी खूब प्यारी दिखतीं हैं। उनका हर अंदाज़ खास होता है.और लोगो के दिलों में घर कर जाता है।

समय के साथ-साथ वैसे सपना काफी बदल भी गयी हैं उनकी पहले और अब की तस्वीरों से आप ये अंदाज़ा लगा सकते हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आये दिन अपनी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहतीं हैं और साथ ही उनके फैंस भी उनकी हर फोटो और वीडियो पर जहाँ लाइक और कमैंट्स करते दिखते हैं वहीँ उन्हें इंतज़ार रहता है सपना के अगले पोस्ट का।

सपना अपने आलोचकों को भी जवाब देना अच्छे से जानतीं हैं। अभी कुछ दिन पहले ही सपना ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था,"अपनी नजरों में काफी अच्छी हूं मैं सबकी नजरों का मैने ठेका नही ले रखा."उनका ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था और इसे उनके आलोचकों से ही जोड़ कर देखा जा रहा था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story