×

जब Sapna Choudhary ने स्टेज पर परफॉर्म करते समय पहना ये ऑउटफिट, लोग रह गए थे दंग, देखिये Video

Sapna Choudhary का हर स्टाइल निराला होता है वो जब भी स्टेज पर परफॉर्म करतीं हैं तो स्टेज पर आग लग जाती है। ऐसे में सपना का एक खास अंदाज़ देखने को भी मिला था।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaPublished By Rakesh Mishra
Published on: 6 May 2022 10:06 AM GMT
Sapna Choudhary Video
X

Sapna Choudhary Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर स्टाइल निराला होता है वो जब भी स्टेज पर परफॉर्म करतीं हैं तो स्टेज पर आग लग जाती है। ऐसे में सपना का एक खास अंदाज़ देखने को भी मिला था। जब उन्होंने कुछ अलग ही अंदाज़ में परफॉर्म किया था। जिसका वीडियो आज भी लोग उतने ही जोश के साथ देखते हैं।

सपना को अब किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है। वो अब बड़ी स्टार बन चुकीं हैं। आज भी सपना जब स्टेज पर आतीं हैं तो लोगों को दीवाना कर जातीं हैं। साथ ही वो स्टार बनने के बाद भी स्टेज पर उतने ही जोश के साथ परफॉर्म करतीं हैं। सपना का हर अंदाज़ उनके फैंस को दीवाना कर जाता है और जब भी सपना स्टेज पर आतीं हैं मदमस्त होकर डांस करती नज़र आतीं हैं। ऐसा ही उनका अंदाज़ दिखा था जब वो साड़ी में स्टेज पर परफॉर्म करने आई।

दरअसल सपना ज़्यादातर स्टेज पर परफॉर्म करते वक़्त सलवार सूट ही पहनतीं हैं लेकिन इस बार सपना ने साड़ी पहनी तो उनके फैंस और भी ज़्यादा दीवाने हो गए। सपना का स्टाइल अब काफी बदल ज़रूर गया है लेकिन वो आज भी अपनी जड़ों से जुड़ीं हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपना कोई वीडियो या फोटो भी शेयर करतीं रहतीं हैं। सपना अब हर तरह के ऑउटफिट में नज़र आतीं हैं चाहे बात हो इंडियन ऑउटफिट की या वेस्टर्न ऑउटफिट की।

ऐसा ही सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल एक बार फिर धूम मचा रहा है जिसमे सपना ने साड़ी पहन कर ठुमके लगाए थे। सपना ने अपने मोस्ट पॉपुलर गाने लत लग जाएगी पर परफॉर्म किया। सपना का कॉन्फिडेंस हमेशा से लोगों को भा जाता है और ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिला। अगर आपने सपना के इस अंदाज़ में नहीं देखा है तो अब देख लीजिये।

सपना न सिर्फ अपनी परफॉरमेंस से सबके दिलों पर राज करतीं हैं बल्कि उनका बेबाक अंदाज़ भी उनके फैंस को काफी पसंद आता है। वो अपने क्रिटिक को भी काफी सहजता से जवाब दे देतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story