×

Sapna Choudhary Video: सपना ने जीभ से चाट राखी पर हिलाई कमर, Video देख छूट जायेंगे आपके भी पसीने

Sapna Choudhary Video: सपना ने ‘जीभ से चाट राखी से’ गाने पर अपना कातिलाना अंदाज़ दिखाया है जिसके बाद उन्होंने इंटरनमेंट का तापमान बढ़ा दिया है आप भी देखिये सपना का ये बेहतरीन अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jun 2022 2:50 PM GMT
sapna choudhary jeebh se chaat raakhi video
X

sapna choudhary jeebh se chaat raakhi (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर आतीं हैं तो सभी को घायल कर देती हैं। अपने लटके झटकों से उन्होंने लाखों को अपना दीवाना बना रखा है। वहीँ सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। जिसे देखकर हर कोई सपना की अदाओं पर मर मिट रहा है। सपना ने 'जीभ से चाट राखी से' (Jeebh Se Chaat Raakhi Se) गाने पर अपना कातिलाना अंदाज़ दिखाया है जिसके बाद उन्होंने इंटरनमेंट का तापमान बढ़ा दिया है आप भी देखिये सपना का ये बेहतरीन अंदाज़।

सपना चौधरी का ये वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोग इसे खूब देख रहे हैं। जिसके बाद इसके व्यू बढ़ रहे हैं। वीडियो में सपना ने पीले रंग का सूट और लाल दुपट्टा ले रखा है। जिसमे सपना गज़ब की खूबसूरत नज़र आ रही है। सपना ने इस गाने पर अपने डांस का ज़ोरदार तड़का लगा रखा है। जिसके बाद हर कोई सपना के डांस की तारीफ किये बिना नहीं रह पायेगा। साथ ही सपना का लुक भी ज़बरदस्त है। सपना को यूँ ही हरियाणा की डांसिंग क्वीन नहीं कहा जाता वो जब भी स्टेज पर आतीं हैं तो आग लगा देतीं हैं।

सपना अब सिर्फ हरियाणा की ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस हो चुकीं हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। आज भी सपना स्टेज परफॉरमेंस करतीं हैं। भले ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ऑकेस्ट्रा में डांस कर के की और आज हर कोई उन्हें जानता है लेकिन आज भी वो अपनी जड़ों से जुडी हैं और स्टेज पर परफॉर्म करतीं हैं।

फिलहाल सपना के इस डांस जीभ से चाट राखी से' के वीडियो को अभी तक 4,965,214 बार देखा जा चुका है। वहीँ सपना के इस गाने को Tashan Haryanvi यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story