×

Sapna Choudhary Video: सपना ने फिल्म 'शमशेरा' के गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिये वीडियो

Sapna Choudhary Latest Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) फिल्म ‘शमशेरा’ के गाने ‘जी हुजूर पर मदमस्त होकर डांस कर रहीं हैं। आप भी देखिये सपना का ये मस्ती भरा अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 4 July 2022 2:08 PM GMT
Sapna Choudhary Latest Dance Video
X

Sapna Choudhary Latest Dance Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Latest Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल सुर्ख़ियों में हैं अभी थोड़ी देर पहले उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ था वहीँ अब सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सपना मस्ती में डांस करती नज़र आ रही है। सपना फिल्म 'शमशेरा' के गाने 'जी हुजूर पर मदमस्त होकर डांस कर रहीं हैं। आप भी देखिये सपना का ये मस्ती भरा अंदाज़।

सपना जब भी स्टेज पर आतीं हैं तो अपने ठुमकों से आग लगा देती हैं वहीँ जब उनका कोई म्यूजिक वीडियो रिलीज़ होता है तब भी सपना अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं और जब सपना अपना कोई वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करतीं इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। फिलहाल सपना का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा सांग 'जी हुजूर पर ज़बरदस्त ठुमके लगा रहीं हैं।

सपना चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे सपना वही डांस स्टेप कर रहीं हैं जो गाने में रणबीर कपूर ने किया है। वीडियो में सपना ने ब्लैक शिमर सूट पहना हुआ है सपना हर एक स्टेप को काफी ज़्यादा एन्जॉय करती नज़र आ रहीं हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सपना ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में 'हैशटैग शमशेरा' लिखा है। फैंस उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और पोस्ट पर ढेरों कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं।

साथ ही सपना ने अपने लैटेस्ट्र सांग 'नाचन की तोल' की क्लिप भी शेयर की है। जिसे भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story