×

Sapna Choudhary का डांस वीडियो हुआ वायरल,काफी फिट लग रही है सपना,आपने देखा ये वीडियो?

सपना का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो एक हरियाणवी गाने पर डांस कर रहीं हैं।आप भी देखिये ये रील वीडियो -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 24 March 2022 2:50 PM GMT
Sapna Choudhry
X

Sapna Choudhry new Reel Video Viral (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dancing Reel Video Viral: सपना चौधरी(Sapna Choudhry) का नाम आज हर कोई जानता है वो न सिर्फ हरियाणा की शान है बल्कि उन्होंने पूरे देश में अपने डांसिंग टैलेंट के दम पर अपना एक मुकाम बनाया है।.अभी हाल ही में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमे सपना अपने ऑपरेशन के बाद शो करने आई थीं। उन्होंने परफॉर्म करने के बाद लोगों से कहा कि उन्हें डॉक्टर्स ने डांस करने से मन किया है। लेकिन वो शो न करती तो लोगो का दिल टूट जाता , आयोजक न नुकसान हो जाता और फिर उन्होंने मजकिया अंदाज़ में कहा कि फिर यही आयोजक उनपे केस कर देता कि मैडम तो फ्रॉड हैं। इसके पहले भी सपना ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो हॉस्पिटल में धीरे धीरे चलती दिख रहीं हैं और कहती दिख रहीं हैं कि अब वो ठीक मेहसूस कर रहीं हैं।

सपना वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं और अब इसी क्रम में सपना का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो एक हरियाणवी गाने पर डांस कर रहीं हैं। इस गाने को विशु पुथी ने ही लिखा है और गाया भी है। और ये गाना रिलीज़ होने के बाद से ही काफी फेमस हो गया है। साथ ही एक्ट्रेस ने इंस्टा पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें सपना चौधरी विशु पुथी के गाने मिनिस्टर ... पर थिरक रही हैं। इसे सपना के फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। आप भी देखिये ये रील वीडियो -

इतना ही नहीं सपना चौधरी ने अपने रील वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सबके दिल ❤️ में धड़कते है हम. इसलिए कुछ लोगों की आँखों में रड़कते है हम …… सपना के इस कैप्शन को पढ़ कर लग रहा है कि वो इससे अपने हटर्स को जवाब दे रहीं हैं। सपना के इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ साथ कुछ सेलेब्स भी जवाब देते दिखे इसमें सबसे पहले संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का रिएक्शन आया उन्होंने आई हार्ट इमोजी पोस्ट किया। सपना के इस नए वीडियो को लोग ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मेरा भी दिल धड़काते हैं, आप. सपना चौधरी वीडियो में कूल अंदाज में नजर आ रही हैं।उनका स्वैग देखते ही बनता है। सपना को फिर से सोशल मीडिया पर वापसी करता देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सपना चौधरी ने पिछले दिनों अपनी तबीयत खराब होने के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था। अब सपना की सेहत में काफी सुधार हो चुका है। सपना का इस तरह वापस से एक्टिव होना उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story