×

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने डांस फ्लोर पर लगा दी आग, बोलीं, 'बलम मेरा सनी देओल ने करे फेल'

Sapna Choudhary Dance Video: सपना ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,", ‘बलम मेरा सनी देओल ने करे फेल।’ आप भी देखिये सपना का ये ज़बरदस्त अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Dec 2022 3:44 AM GMT
Sapna Choudhary Dance Video
X

Sapna Choudhary Dance Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने फैंस के लिए अपने नए नए वीडियोस भी पोस्ट करती रहतीं हैं अब ऐसा ही एक वीडियो सपना का सामने आया है जिसमे वो डांस फ्लोर पर आग लगती नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये सपना का ये ज़बरदस्त अंदाज़।

सपना चौधरी लोगों के बीच काफी मशहूर हैं साथ ही उनके डांसिंग मूव्स सभी को दीवाना कर जाते हैं। वहीँ सपना भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सपना ने वाइट कलर का सूट पहना हुआ है और वो थिरकती नज़र आ रहीं हैं। सपना का अंदाज़ यूँ भी लाखों दिलों को धड़का जाता है और इस बार भी सपना इस वीडियो में लोगों को अपना दीवाना बना रहीं हैं।

सपना ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,", 'बलम मेरा सनी देओल ने करे फेल'..जाओ आप लोग भी और जल्दी से अपने "बलम" के साथ रील बनाओ, और बताओ तुम्हारा "बलम" भी कितना नेक है?' जैसे ही सपना ने ये वीडियो शेयर किया उनके फैंस ने इसपर कमैंट्स और लाइक करना शुरू कर दिया। उनके वीडियो पर कुछ ही देर में कई हज़ार लाइक्स आ गए।

सपना कई बार अपना वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर करती रहतीं हैं कुछ दिन पहले भी सपना ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने यहीं सलवार सूट पहना हुआ था। वहीँ इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन दिया था," फौजन तेरा फौजी राखे तन्ने फुल मौज में।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story