×

Sapna Choudhary Dance Video: पर्ल सूट में परियों जैसी लग रही सपना चौधरी, जबरदस्त डांस देख दीवाने हुए फैंस

Sapna Choudhary Dance Video: हाल ही में सपना चौधरी ने सफेद पर्ल ड्रेस में वीडियो शेयर किया है। परी जैसे लुक में सपना बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Jun 2022 10:50 AM GMT
Sapna Choudhary
X

सपना चौधरी (फोटो-इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: करोड़ों दिलों पर राज करने वालीं हरियाणा की फेमस डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके चाहने वालों की लिस्ट में बच्चों से बूढ़ें तक शामिल हैं। जिस समय सपना(Sapna Choudhary) पर अपना कदम रखतीं हैं, करोड़ों लोगों के दिल झूम उठते हैं। चारों तरफ सिर्फ सपना-सपना ही सुनाई देता हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। पोस्ट में उनके अलग-अलग लुक्स उनको(Sapna Choudhary) भूलने ही नहीं देते हैं।

अभी हाल ही में सपना चौधरी ने सफेद पर्ल ड्रेस में वीडियो(Sapna Choudhary Dance Video) शेयर किया है। परी जैसे लुक में सपना बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो सपना ने अपनी ऑफिशियल आईडी पर शेयर किया है। पोस्ट होने के कुछ सेकंड बाद से ही ये वीडियो(Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary instagram) पर ये वीडियो शेयर कर सपना चौधरी ने फिर एक बार अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बना दिया है। इस वीडियो में नेचर के बीच अपने गहनों को पहनते हुए सपना का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनकी ज्वैलरी उनके शूट को देखकर कई कमेंट्स कर रहे हैं।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी का एकदम दिलकश अंदाज उभर कर आया है। हरियाणा की देसी छोरी इस व्हाइट सूट में कहर ढा रही है। सफेद सूट में बेहद खूबसूरत लग रही सपना ने मैचिंग का हैंड बैग कैरी किया हुआ है साथ ही मैचिग के फुटवियर भी पहने हैं।

ऐसे में वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉंस क्वीन सपना चौधरी सॉन्ग 'तेरा कोई मुकाबला ही नहीं' पर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दिवाना बना रही हैं। वहीं अब तक सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पोस्ट पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। फैंस सपना के इस पोस्ट को अपने स्टेट्स पर भी लगा रहे हैं।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story